AIMIM में छा!या मा!तम, दिग्गज नेता के जवान बेटे का हुआ इन्ते!काल, पढ़ें

loading...

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के विधायक जाफर हुसैन मेहराज के जवान बेटे की मौ#त हो गई है काफी दिनों से बी!मार थे मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के विधायक के बेटे की मौ#त की खबर से ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन समर्थकों में दु!ख की लहर है. अभी कुछ ही दिन पहले पार्टी के फ्लोर नेता अकबरुद्दीन ओवैसी की हालत ख!राब हो गई थी,और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था दर्द होने की वजह से उन्हें ओवैसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब वह ठीक हो गए हैं, हॉस्पिटल से बाहर आ गए हियन, उसके बाद ही ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के लिए यह दुख भरी खबर सामने आई है।

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के विधायक जाफर हुसैन के बेटे की उम्र 34 बरस थी, और वह गु!र्दे की बीमारी से लड़ रहे थे, बीते 23 नवंबर 2018 को किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। वह एमबीए भी थे, ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के विधायक जाफर हुसैन के बेटे समाज सेवा में आगे रहते थे, और अपने पिता की तरह ही हमेशा लोगों के बीच में रहते थे। काफी दिनों से ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के विधायक जाफर हुसैन के बेटे की तबी!यत खराब थी, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इन्ते!काल हो गया है।

उनकी नमाजे जनाजा मक्का मस्जिद में अदा की गई है। और उन्हें दरगाह अब्दुल्ला शाह साहिब में द!फन किया गया। जाफर हुसैन मेराज ने नामपल्ली विधानसभा सीट पर शानदार जीत दर्ज की थी, वहाँ पर उन्होंने काँग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद फ़िरोज़ खान को हराया था। वह काफी भारी वोटों से जीते थे।

चुनाव जीतने के बाद भी वह सीधे हॉस्पिटल पहुंचे थे, जहां उनके बेटे भर्ती थी, वह उस वक़्त काफी भा!वुक नज़र आए थे, और अब उनके बेटे की मौ#त हो चुकी है।

loading...