AIMIM में जश्न का माहौल,महाराष्ट्र के म्युनिस्पल कार्पोरेशन चुनाव में जीती इतनी सीटें

loading...

हैदराबाद से सांसद और आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के लिए एक अच्छी खबर है, उनकी पार्टी ने महाराष्ट्र के धूलिया ज़िले में इतिहास रच दिया है, वहाँ पर पार्टी ने म्युनिस्पल कार्पोरेशन के चुनाव में बड़ी जीत दर्ज की है। मिली खार के मुताबिक इस चुनाव में आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन चार सीटें जीती हैं, इस जीत से मजलिस के कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। वहीं इस जीत के बाद पार्टी के कद्दावर नेता अकबरुद्दीन ओवैसी का एक बयान भी आया है।

अकबरुद्दीन ओवैसी के पास जब आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के कार्यकर्ता जश्न मनाते हुये पहुंचे तो आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यह जश्न मनाने का वक़्त नहीं है, बल्कि हम उस वक़्त जश्न मनाएंगे, जब महाराष्ट्र के हर गाव में लोगो की परेशानी दूर कर देंगे। उन्होने कहा कि मैंने अपनी आँखों से वहाँ पर देखा है कि लोग दवा के लिए परेशान रहते हैं, वहाँ के लोगों के लिए हॉस्पिटल नहीं है, उनकी जरूरतों को एक दिन हम ज़रूर पूरा करेगे।

आप को बता दें कि आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने महाराष्ट्र में बीते विधानसभा चुनाव में भी किस्मत आज़माया था,

loading...

और अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतारा था जिस में दो उम्मीदवार कामियाब हो कर विधानसभा पहुंचे थे, और उसके बाद से लगातार पार्टी को बढ़ाने में पार्टी के नेता व कार्यकर्ता लगे हुये हैं। और पार्टी ने निकाय चुनाव में भी अपने उम्मीदवार उतारे थे।

आप को बता दें कि आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन सिर्फ महाराष्ट्र में ही नहीं बल्कि देश के कई राज्यों में काम कर रही है

खास तौर पर पार्टी उत्तर प्रदेश बिहार और बंगाल में अपना दायरा बढ़ाने में लगी हुई है। और पार्टी नेता इन राज्यों में लगातार कार्यक्रम कर रहे हैं, और लोगों से संपर्क कर रहे हैं।

loading...