अपने से 22 साल छोटी लड़की से रचाने जा रहे है अरबाज़ खान शादी, जानिये कौन है ये हुस्न की मलिका

loading...

बॉलीवुड में इस वक्त शादियों का दौर चल रहा है.अभी हाल ही में दीपिका रणबीर कपूर की शादी हुई है. वहीं प्रियंका भी सात फेरे में बंध चुकी हैं अब खबर आ रही है कि सलमान खान के घर में भी शहनाई बजने वाली है. सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने जा रहे .आप को बता दें अपने तीनों भाइयों में सलमान खान सबसे बड़े हैं और उन की उम्र इस वक्त 53 साल की है, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. उनसे कई बार शादी को लेकर सवाल किया गया .लेकिन हर बार वह इस सवाल को टाल जाते हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि सलमान खान से 2 साल छोटे अरबाज खान शादी रचाने जा रहे हैं.वह अपनी गर्लफ्रें डजियोर्जिया एंड्रियानी से शादी करेंगे.

अभी हाल ही में डजियोर्जिया एंड्रियानी के पापा इंडिया आए थे. और उन्होंने सलमान खान के परिवार के साथ मिलकर अरबाज खान खान और डजियोर्जिया एंड्रियानी की शादी की तारीख फिक्स कर दी है. आपको बता दें कि अरबाज खान की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उनकी शादी मलाइका अरोड़ा खान से हो चुकी थी और उन दोनों ने 18 साल तक एक साथ रहने के बाद तलाक ले लिया था .उसके बाद से ही सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने नेडजियोर्जिया एंड्रियानी से दोस्ती कर ली थी. और अब दोनों शादी रचाने जा रहे हैं .

वहीं दूसरी तरफ यह भी खबर है अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ डेट कर रही हैं. वह भी अर्जुन कपूर से शादी कर सकती हैं .

अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे हैं .लेकिन इसके बाद भी दोनों शादी करने के लिए तैयार है. और इन दोनों की शादी भी जल्दी हो सकती है

वहीं खबरों की मानें तो सलमान खान अपने भाई अरबाज खान की होने वाली शादी से खुश नहीं है.वह चाहते हैं कि अरबाज खान अभी शादी ना करें.

बल्कि अभी वह अपने और मलाइका के बेटे का कैरियर सेट करें. और उसके बाद शादी करें .लेकिन अरबाज खान ने किसी की नहीं सुनी है और वह जल्द ही शादी करने जा रहे हैं.

loading...