कोर्ट ने दिया पत्रकार कम मोदी भक्त अर्नब गोस्वामी को तगड़ा झटका, जारी किया बड़ा आदेश

loading...

रिपब्लिक टीवी के संस्थापक गोस्वामी आये दिन किसी न किसी बात को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. अब श्रीनगर की एक अदालत ने उन्हें एक करारा झटका दिया है. दरअसल अर्नब गोस्वामी को अपने सहयोगियों के साथ श्रीनगर की एक अदालत में पेश होना होगा. मामला कुछ यूँ है कि पूर्व मंत्री नईम अख्तर ने इनके खि!लाफ मान!हानि का मामला दर्ज कराया था. पूर्व मंत्री नईम अख्तर का आरोप था कि अर्नब गोस्वामी ने उनके खिलाफ झू!ठी खबर चलाई थी. अब पूर्व मंत्री नईम अख्तर की शिकायत पर सुनवाई करते हुए को!र्ट ने यह फैसला सुनाया है.

कोर्ट ने कहा है कि इस मामले की आगे की सुनाई के दौरान आ!रोपियों को कोर्ट में हाजिर होना पड़ेगा. इस मामले में कोर्ट ने एक सम्मा!न भी जारी किया है. बता दें कि पूर्व मंत्री नईम अख्तर ने अपनी शिकायत में अर्नब के साथ साथ उनके सहयोगियों को भी कोर्ट में हाजिर होने की मांग की थी. उन्होंने अपनी शिकायत में आबिद अंसारी से लेकर भाजपा के खलील जहांगीर को भी इस मामले में आरोपी बनाया है. हालाँकि यह मुकदमा 16 नवंबर को दर्ज कराया गया था. बाद इसके मौलाना आबिद अंसारी ने जमानत बां!ड जमा कर कोर्ट में पेश हुए थे.

loading...

अब अर्नब गोस्वामी और उनके सहयोगियों की बारी है. आम तौर पर अर्नब गोस्वामी को भारतीय जनता पार्टी का समर्थक माना जाता है और वह टीवी पर भाजपा और उसके एजेंडे को आगे बढ़ाते और उसका प्रचार प्रसार करते पाए जाते हैं. इसके अलावा उन्होंने जो नया अपना चैनल रिपब्लिक खोला है, वह भाजपा के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर का भी पार्टनर है. ऐसे में अब उनसे निष्पक्षता की उम्मीद कैसे की जा सकती है.

हालाँकि इन सब के इतर अर्नब गोस्वामी निष्पक्षता की वैसे परवाह भी नहीं करते हैं और पूरी बेबाकी के साथ सरकार के सामने नतमस्तक होकर उसका गुणगान करते पाए जाते हैं.

loading...