फिल्म की कहानी सुनाकर अतीक अहमद को फं!साया जा रहा था, अब उन्होंने खुद सामने आकर दिया बयान

loading...

बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद एक बार फिर से विवादों में हैं. आपको बता दें कि फिलहाल वह देवरिया जेल में बंद हैं. लेकिन इस बीच उन पर लखनऊ के एक बिल्डर ने सनसनीखेज आरोप लगा दिया. बिल्डर का कहना था कि अतीक अहमद के आदमियों ने उसे उसकी गाड़ी समेत लखनऊ से अगवा कर लिया और फिर बाद में उसे देवरिया जेल में बंद अतीक अहमद के पास ले जाया गया. बाद इसके अतीक अहमद के सामने पीटा गया और जबरन बन्दूक दिखाकर उसकी कंपनी दो युवकों के नाम ट्रांसफर करवा ली गई.

बाद इसके उसे छोड़ दिया गया. बिल्डर का कहना था कि वहां से निकलने के बाद वह फ़ौरन लखनऊ पहुंचा और आला अधिकारियों को इसकी सूचना दी. बहरहाल, फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही थी और अतीक अहमद को देवरिया जेल से हटाकर बरेली शिफ्ट किया गया इस बीच अब अतीक अहमद का इस पर पहला बयान सामने आया है. अतीक अहमद ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर दिया है. उन्होंने कहा है कि ऐसा सिर्फ फिल्मों में होता है. उन्होंने आगे कहा है कि बिल्डर का आरोप किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है.

loading...

इसके अलावा उन्होंने इसकी जांच की मांग की है और कहा है कि जांच के बाद सच्चाई सभी के सामने आ जाएगी. बहरहाल, इस बीच अब अतीक अहमद को बरेली शिफ्ट कर दिया गया है.

आपको बता दें कि इससे पहले देवरिया जेल प्रशासन पर अतीक अहमद को तमाम तरह की सहूलियत देने का आरोप लग रहा था. बहरहाल, अब अतीक अहमद को बरेली शिफ्ट कर दिया गया है.

यहाँ पहुँचने पर उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि कहां ऐसा सुना है? ये तो फिल्मों में होता है कि व्यापारी को उठाकर लखनऊ से जेल में ले आएं. बहरहाल, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

loading...