बड़ी खबर : भाजपा के मुख्यमंत्री पर फेंके गए जुत्ते, 500 लोगो पर FIR दर्ज……

loading...

देशभर में भारतीय जनता पार्टी का विरोध इस कदर बढ़ चुका है कि लोग अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पार्टी के सभी दिक्कत नेताओं को एक आंख नहीं सुहा पा रहे। हाल ही में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का विरोध लोगों ने इस तरह से किया है कि उन्हें समारोह से उठे पैर वापस जाना पड़ा। खबर के मुताबिक झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास एक शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित किए गए समारोह में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे।  लेकिन यहां पर मौजूद भीड़ ने बीजेपी नेताओं पर जूते चप्पलों की बारिश करनी शुरू कर दी।

इस कड़ी में लोगों की भीड़ में मुख्यमंत्री रघुवर दास को भी नहीं बख्शा। बीजेपी नेताओं का कहना है कि इस समारोह में मुख्यमंत्री रघुवर दास को काला झंडा दिखाते हुए लोगों ने वापस जाओ के नारे भी लगाए हैं। मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों के बारे में बीजेपी नेताओं का कहना है कि जिन लोगों ने प्रदर्शनकारियों को उकसाने का काम किया है वह फूट डालो और राज करो की नीति पर काम कर रहे।

loading...

विरोध देख समारोह से गायब हुए रघुबर दास
बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में जनता का बढ़ता विरोध देखकर मुख्यमंत्री रघुवर दास वहां से देखते ही देखते नौ दो ग्यारह हो गए और इस कड़ी में आयोजित समारोह के सुरक्षा प्रबंधन में कमी के कारण खरसावा के डीसी और एसपी का ट्रांसफर करने के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं। सूत्रों की मानी जाए तो रघुवर दास के इस कार्यक्रम में आने की खबर सुनकर ही वहां पर मौजूद लोगों की नाराजगी काफी बढ़ गई थी और उन्होंने शहीद स्थल पर ही मुख्यमंत्री का विरोध करना शुरू कर दिया था।

लोगों ने की बीजेपी विरोधी नारेबाजी
गौरतलब है कि झारखंड में बीजेपी की सरकार जनता की समस्याओं को हल करने में असमर्थ साबित हो रही है। जिसके चलते लोगों का विरोध उच्च स्तर पर पहुंच चुका है मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लोगों का कहना था कि या तो सरकार हमारी समस्याओं को हल करें या फिर नतीजे भुगतने को तैयार रहे

देखें विडियो –

loading...