2 बार भाजपा के MLA रह चुके दिग्गज नेता ने थामा कांग्रेस का हाथ, सदमे में आ गये मोदी-शाह

लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने रहे गए हैं, और उस से पहले नेताओं के पार्टी बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है, अपनी पार्टियों के साथ वफादारी की कसमें खाने वाले अब अपनी नई जगह तलाश करने में लग गए हैं, और जिसे जहां फायदा नज़र आता है, वह वहाँ पहुँच रहा है। ताज़ा खबर यह है कि भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर दो बार विधायक रह चुके जेपी सिं ने भाजपा छोड़ दिया है, और अब वह कॉंग्रेस में शामिल हो गए हैं, इस के इलावा एक खबर और भी है, खबर के मुताबिक आईपीएस कुश सौरभ ने भी कॉंग्रेस का दामन थाम लिया है।

आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इन दोनों को सदस्यता दिलाई गई है, और इस मौके पर उत्तर प्रदेश कॉंग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आज़ाद और उत्तर प्रदेश कॉंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर मौजूद थे। इन दोनों नेताओं की मौजूदगी में जेपी सिंह और कुश सौरभ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। वहीं इन दोनों नेताओं के पार्टी में शामिल होने के बाद कहा जा रहा है कि पार्टी आने वाले लोकसभा चुनाव में इन्हें टिकट दे सकती है।

आप को बता दें कि कुश सौरभ गोरखपुर के रहने वाले हैं, इस लिए कहा जा रहा है कि इन्हें गोरखपुर इलाक़े से कहीं पर भी कॉंग्रेस का ऊमीद्वार बनाया जा सकता है, वहीं जेपी सिंह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले हैं, और वह भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर दो बार विधायक भी रह चुके हैं।

आप को बता दें कि इस वक़्त उत्तर प्रदेश में सपा बसपा के बीच गठबंधन हो गया है, और कॉंग्रेस को इस गठबंधन से अलग कर दिया गया है, गठबंधन से अलग होने के बाद से कॉंग्रेस लगातार चुनावी रणनीती बनाने में लगी हुई है, और यह भी उसी का एक हिस्सा बताया जा रहा है।