एंकर ने भाजपा सांसद से पूछे मोदी सरकार के 3 बड़े काम, नेताजी के छुट गये पसीने, देखें

देश मे लोकसभा चुनाव जल्द होने वाला है. उम्मीद की जा रही है कि इस बार देश की जनता परिवर्तन चाहती है और भाजपा और मोदी से जनता का मोहभंग हो गया है. ऐसे में अभी हाल ही में यूपी में सपा और बसपा के साथ आने की वजह से भाजपा के हारने का चांस और बढ़ गया है और हर हालत में भाजपा को इस गठबंधन से नुकसान होने वाला है. वहीँ अब भाजपा अब अपनी सत्ता बचाने के लिए एक तरफ जहाँ अपने नेताओं को तैयारी में लगा दिया है, वहीँ दूसरी तरफ समाचार चैनलों में भी उनके नेता जाकर पार्टी का बचाव करने लगे हैं.

हालाँकि यह बात अलग है कि जब मोदी सरकार ने अपने इस कार्यकाल में काम ही नहीं किया है तो पार्टी के नेता आखिर करें क्या. बीते दिनों भाजपा के राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर के सामने बड़ी अजीब स्थिति पैदा हो गई. दरअसल मौके था एबीपी न्यूज़ चैनल पर एक शो का, जिसका शीर्षक था शिखर सम्मलेन बिहार, जिसमे शामिल होने भाजपा के राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर भी आये थे लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो गया, जिसकी किसी को उम्मीद नही रही होगी.

दरअसल हुआ कुछ यूँ कि एस दौरान एंकर ने राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर ने मोदी सरकार के तीन बड़े काम गिनवाने को कहा लेकिन यह सुनकर उनकी बोलती बंद हो गई और वह सिर्फ यही बोल पाए कि मोदी सरकार ने विकास का काम किया है. यह सुनकर एंकर ने उनसे फिर से यही सवाल किया हेयर मोदी सरकार के तीन बड़े काम बताने को कहा

लेकिन राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर ने फिर से यही जवाब दिया और विकास से आगे नहीं बढ़ पाए. ऐसे में आप खुद अंदाज़ा लगा सकते हैं कि मोदी सरकार में कितना काम हुआ होगा और कितना विकास. फिलहाल जनता को लोकसभा चुनाव के इंतज़ार है और सत्ता परिवर्तन की तैयारी तेज़ हो गई है.