अभी-अभी : महाराष्ट्र में भाजपा नेता की दुकान में हथि*यारों का ज़ख़ीरा बरा*मद, भाजपा नेता गिर*फ़्तार

भारतीय जनता पार्टी के एक नेता को हथि*यारों का जखीरा रखने के आरो*प में हिरा*सत में लिया गया है, मामला महाराष्ट्र के ठाणे ज़िले का है, जहां पर भाजपा नेता के दूकान से हथि*यार बरा*मद हुये हैं, सभी हथि*यारों को पुलिस ने अपने क़ब्ज़े में ले लिया है, वहीं भाजपा नेता को भी हिरा*सत में ले लिया गया है। सूचना के आधार पर पुलिस ने भाजपा नेता के दूकान में छापेमारी की तो वहाँ जो कुछ दिखा उसे देख कर पुलिस के होश उड़ गए, दूकान में तल*वार चा*कू और दूसरे हथि*यारों समेत 170 हथि*यार बरा*मद हुये हैं, हथि*यार मिलने के बाद इलाक़े में सनसनी फ़ेल गई है, वहीं दूकान मालिक भाजपा नेता धनंजय कुलकर्णी को हिरा*सत में ले लिया गया है।

पुलिस ने कुलकर्णी डोम्बिवली को हिरा*सत में लिए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर में संपर्क किया तो वहाँ से बताया गया कि कुलकर्णी डोम्बिवली इस वक़्त भाजपा में पार्टी के एक इकाई का उपाध्यक्ष है, और यह ठाणे में पार्टी के लिए काम करता है। वहीं वरिष्ठ इंस्पेक्टर संजू जॉन ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि ठाणे में एक दूकान में हथि*यार जमा किए जा रहे हैं, इसी लिए हम लोगों ने एक टीम बना कर ठाणे के तपस्या हाउस ऑफ फैशन में छापा मारा, और वहाँ से सभी हथि*यार बरा*मद कर लिए हैं।

इंस्पेक्टर संजू जॉन ने बताया कि हमें छापे*मारी में एयर गन, 10 तल*वार, 38 प्रेस बटन चा*कू, 25 गंडासे, नौ खुकरी, तीन कुल्हा*ड़ी, एक दरां*ती समेत और भी हथि*यार मिले हैं, वहीं जो हथि*यार पकड़े गए हैं, उनकी कीमत 1.86 लाख रुपए बताई जा रही है।

पुलिस इंस्पेक्टर संजू जॉन के मुताबिक भाजपा नेता कुलकर्णी डोम्बिवली काफी अरसे से अपनी दूकान में हथि*यार जमा कर रहा था, और हथि*यार बेचने का काम भी करता था, हमें इसकी जैसे ही सूचना मिली, हम ने कार्यवाही की और तमाम असल्हे क़ब्ज़े में ले लिए हैं।