दुबई में छाया राहुल गाँधी का जलवा, राहुल के स्वागत में गूंज उठा दुबई एअरपोर्ट, देखें

loading...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की लोकप्रियता इन दिनों न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी तेज़ी से बढ़ रही है. दरअसल अब लोगों ने मोदी के अंदर का दम ख़म देख लिया है और उन्हें इस बात का अंदाजा हो गया है कि वह सिवाए जुमलों को और कुछ नहीं कर सकते हैं. ऐसे में अब राहुल गाँधी की पर ही सारी उम्मीद टिकी हुई है. बहरहाल, देश की जनता का दिल जीतने के बाद अब राहुल गाँधी दुबई में दौरे पर गए हैं. उनका यह दौरा दो दिवसीय होगा और इस दौरे के दौरान वह वहां रह रहे भारतियों से मुलाकात करेंगे और अमीरात के मंत्रियों से भी मुलाकात करेंगे.

आपको बता दें कि आज ही राहुल गाँधी दुबई पहुंचे हैं, जहाँ पर उनका ज़ोरदार तरीके से स्वागत किया गया है. हर तरफ राहुल गाँधी की तस्वीरें और उनके स्वागत में लगे पोस्टर्स दिख रहे हैं. इसके अलवा वहां रह रहे भारतियों ने भी उनका दिल खोलकर स्वागत किया है. इससे उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. आपको बता दें कि जिस तरह का राहुल गाँधी का वहां स्वागत किया गया है. ऐसा शायद पहली बार हुआ है कि किसी भारतीय नेता का इतना भव्य तरीके से स्वागत किया गया है. वहीँ राहुल ने भी अपने इस तरह के स्वागत का दिल खोलकर धन्यवाद दिया है और उन्होंने वहां मौजूद तमाम लोग और अपने समर्थकों से साथ तस्वीरें खिंचवाई.

loading...

ऐसा लग रहा था कि दुबई में रह रहा है भारतीय राहुल गाँधी से मिलने और देखने का मौका मिस नहीं करना चाह रहा था. कम से कम वहां उमड़ी भीड़ को देखकर तो ऐसा ही लग रहा था.

आपको बता दें की अपने इस दौरे के दौरान राहुल गाँधी वहां रह रहे भारतियों से भारत में पनप रहे हालत पर बात करेंगे और देश में बदलाव लाने में उनकी भूमिका तलाशेंगे.

loading...