चुनाव परिणाम से पहले मोदी सरकार की भोपाल में बैठक, शाह की आने की तैयारी

loading...

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले देश के दो अहम राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं। जिसके नतीजे कुछ ही दिनों में घोषित किए जाने वाले हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के बाद अब खबर सामने आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों में जुट गई है।

मध्यप्रदेश में बीजेपी ने किया ये दावा

हाल ही में कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर से सरकार बनाने का दावा पेश किया है।

वही बीजेपी के मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक बार फिर से मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बुलाने की बात कह रहे हैं।

loading...

इस मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का कहना है कि इस बैठक का मकसद सरकार बनने के बाद पदाधिकारियों को कौन-कौन सी जिम्मेदारियां देना है। इस बात पर चर्चा करना है।

शपथ समारोह की तैयारियों में जुटी बीजेपी


आपको बता दें कि यह बैठक राज्य की राजधानी भोपाल में स्थित बीजेपी के कार्यालय में हुई है। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद सामने आई एग्जिट पोल पर मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि एग्जिट पोल में चाहे कांग्रेस को बढ़त मिलती दिखाई जा रही है।

लेकिन इस मामले में अभी मैं कुछ नहीं कहूंगा बस आप इतना मान लीजिए कि मध्य प्रदेश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी जीते जा रही है और यहां पर फिर से शिवराज सिंह की सरकार ही बनेगी इसमें शक की कोई गुंजाईश ही नहीं है।

एग्जिट पोल को बताया बीजेपी मंत्री ने गलत


एग्जिट पोल इस वक्त खुद भ्रम की स्थिति में है लेकिन पार्टी को पूरा यकीन है कि बीजेपी ही एक बार फिर मध्य प्रदेश में सत्ता कायम करेगी। इसीलिए हम शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों में जुट गए हैं।

जिसमें बीजेपी की दिक्कत हस्तियां शामिल होंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि 11 दिसंबर तक ख़ुशी मनाने के दिन है। उसके बाद बीजेपी खुशियां मनाएगी।

loading...