हजारों समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुआ ये दिग्गज नेता, भाजपा खेमे में मची भगदड़, देखें

हाल ही में 3 राज्यों में सरकार बना चुकी कांग्रेस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में से 3 राज्यों में कांग्रेस को मिली बड़ी जीत के बाद कई क्षेत्रीय दल कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने को तैयार हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के भी कई विधायक कांग्रेस में शामिल होने का विचार बना रहे हैं। माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश में बीजेपी के कई विधायक कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के संपर्क में हैं। गौरतलब है कि हाल ही में मध्य प्रदेश की बागडोर कांग्रेस नेता कमलनाथ के हाथों में आई है और इसके बाद से ही बीजेपी के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल होने के बारे में सोच रहे हैं।

वही बात करे झारखंड की तो यहां कांग्रेस कार्यालय परिसर में आयोजित सदस्यता ग्रहण समारोह में उस वक्त कई लोग हैरान रह गए, जब भारी संख्या में नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। खबर के मुताबिक प्रदीप प्रसाद अपने कई हजारों समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं इस सदस्य्ता ग्रहण समारोह में बातचीत करते हुए प्रदीप प्रसाद ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कहा, 2014 से पूर्व बोलना तक नहीं आता था, रात में अपनी ओर लोगों को आकर्षित करने के लिए लोग श!राब लेकर खड़ा रहते थे।

कांग्रेस में हजारों समर्थकों के साथ शामिल हुआ ये दिग्गज नेता

उन्होंने बताया कि निर्दलीय चुनाव लड़ते हुए उनके पास कोई मुख्य अतिथि नहीं थी उनके लिए भी थी यहां की जनता ही थी जिन्होंने उन्हें 63 हजार वोट देकर हौंसला अफ़ज़ाई की थी। लेकिन उस दौरान वह जीत नहीं पाए थे। चार साल में मेरे साथ आने वालों का कुनबा बढ़ा है, और लगातार बढ़ता हीं जा रहा है।

बीजेपी से पूछा- रोजगार दिवस कब मनाएंगे

प्रदीप प्रसाद का कहना है कि मेरे साथ चलने वाले लोगों ने हजारीबाग में सामाजिक काम का मिथक थोड़ा है और आने वाले दिनों में यह ऐतिहासिक बनेगा इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि शौर्य दिवस मनाने वाले यह बताएं कि वह रोजगार दिवस कब मनाएंगे। जो कि मोदी सरकार के राज में अभी तक मुमकिन नहीं हो पाया है। गौरतलब है कि बीते साल देश के पांच एवं राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए थे। जिसमें से भारतीय जनता पार्टी को तगड़ा झटका मिला है।