VIDEO : खतरे में EVM, CCTV फुटेज आई सामने, मचा चारो तरफ़ हड़कंप, देखें विडियो

हाल ही में देश के कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होकर हटे हैं और जल्द ही इन विधानसभा चुनाव के नतीजों को घोषित किया जाएगा। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में हुए मतदान के बाद ईवीएम मशीनों को स्ट्रांग रूम में रखा गया है। जहां पर गड़बड़ी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। हाल ही में बीजेपी शासित मध्य प्रदेश से तो वैसे वीडियो सामने आए हैं। जहां ईवीएम की सुरक्षा को लेकर बड़े सवाल खड़े हो चुके हैं।

इस मामले में कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने चुनाव आयोग से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है आपको बता दें कि कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी पर ईवीएम के साथ छेड़छाड़ करने और स्ट्रांग रूम में रखे गए ईवीएम मशीनों की सुरक्षा के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप लगा रही है।

कांग्रेस नेता ने चुनाव आयोग से की कार्रवाई की मांग


खबर के मुताबिक मध्य प्रदेश के सामने आई दो वीडियो ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है जिसमें ईवीएम की सुरक्षा का मुद्दा उठाया गया है।

आपको बता दें कि पहला वीडियो स्ट्रांग रूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे से सामने आया है जहां कुछ लोग रात में बड़े-बड़े कार्टूनों में किसी चीज को स्ट्रांग रूम के अंदर ले जाते हुए दिख रहे हैं।

स्ट्रांग रूम की सुरक्षा से जुड़ा है मामला


वहीं दूसरी तस्वीर में सामने आया है कि एक बस ढेर सारी ईवीएम लेकर जा रही है इस फोटो को कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर किया है।

जिसमें उन्होंने लिखा है कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कुछ लोग अपनी हार को नहीं देख पा रहे। इसलिए वह स्ट्रांग रूम में पड़ी ईवीएम मशीनों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं।

बीजेपी को है हार का डर


यह सब उनकी घबराहट और तिलमिलाहट दर्शा रहा है मैं चुनाव आयोग से मांग करता हूं कि वह इस मामले में ठोस कार्रवाई करें। आपको बता दें कि

इससे पहले मध्य प्रदेश में सागर जिले में भी ईवीएम के स्ट्रांग रूम पहुंचने पर विवाद हो गया था। इस मामले में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए ईवीएम मशीनों के साथ हेरफेर किए जाने की आशंका जताई है इस मामले में उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर भी ट्वीट किया है

देखें विडियो :-