श!र्मनाक : 30,000 इज़रायलियों ने म!स्जिद अल अक्सा पर किया ह!मला, और फिर……

loading...

फि!लस्तीन के मु!सलमानों पर लगातार इजरायल का ज़ु!ल्म बढ़ता जा रहा है, इजरायल म!स्जिदे अ!क्सा को अपने क़ब्ज़े में लेने के लिए और मु!सलमानों को म!स्जिद से बेदखल करने के लिए खून ख!राबे से भी बाज़ नहीं आता है, और बार बार मस्जिद पर धा!वा बोलता है, और मु!स्लिमों को परेशान करता रहता है, कई बार तो झ!ड़प में फि!लस्तीन के मुसलमानों की जा!न भी च!ली जाती है। इजरायल के ज़ु!ल्म को लेकर अभी हाल ही में आज़म अल-खतीब का एक बयान आया है,उन्होने बताया है कि पिछले साल कई बार मस्जिदे अक्सा में मुस्लिमों को परेशान गया है.

और मस्जिद से बाहर निकाल दिया गया है। उन्होने बताया कि पिछले साल एक मर्तबा भारी संख्या में म!स्जिद पर टूट पड़े थे, जिन लोगों ने म!स्जिद पर धावा बोला था उनकी संख्या तीस हज़ार के करीब थी। इन लोगों ने मस्जिद में घुस कर मस्जिद की बेहुर्मति की थी, और मुस्लिमों को परेशान किया था।
आप को बता दें कि इस वक़्त म!स्जिदे अक्सा को य!हूदी हर हाल में हासिल करना चाहते हैं, इस के लिए वह फिलिस्तीन के मु!स्लिमों का क!त्ले आ!म कर रहे हैं, जब से य!हूदी खितते में बसे हैं, अब तक हजारों मु!स्लिमों को क!त्ल कर चुके हैं, वहीं लगातार फिलस्तीन की ज़मीन पर क!ब्जा कर रहे हैं।

loading...

यहूदी सेना लगातार फिलस्तीन के मुस्लिमों को टार्गेट कर रही है, लेकिन फिलस्तीन के मुसलमान भी आज तक नहीं झुके हैं, फिलस्तीन के मुसलमानों को बाहर से किसी भी मुल्क से फौजी मदद भी नहीं मिल रही है, इसके बावजूद वह यहूदी सेना के ख!तरनाक ह!थियारों का मुक़ाबला पत्थर से कर रहे हैं।

फिलिस्तीन के मुसलमानों का कहना है कि हम किसी भी हालत में मस्जिदे अक्सा को यहूदियों के हाथ में नहीं देंगे। वहाँ के मुसलमानों का कहना है कि हम अपनी ज़मीन और मस्जिदे अक्सा के लिए अपनी आखिरी सांस तक यहूदी से!ना से लड़ाई लड़ेंगे।

loading...