VIDEO : कादर खान का ये इं!टरव्यू देखकर हो जायेंगे आप भी भावुक, देखें विडियो

loading...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कादर खान का बीते 21 दिसंबर नि!धन हो गया. कादर खान कई सालों से बी!मार चल रहे थे.उनका इलाज चल रहा था.कादर खान का जब नि!धन हुआ उस वक्त भी वह कनाडा के एक अस्पताल में भ!र्ती थे वहां पर इलाज चल रहा था इसी दौरान उनकी मौ!त हो गई . कादर खान के नि!धन के बाद उनके बेटे सरफराज ने लोगों को बताया मेरे पिता का नि!धन हो गया है ,और उनका अं!तिम सं!स्कार वहीं पर किया जाएगा.खान के निधन के बाद बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने शो!क जताया है.कादर खान एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने बॉलीवुड पर सालों राज किया है.

उनकी भूमिका को फिल्मों में काफी सराहा जाता था उनके निधन के बाद लोग उन्हें याद कर रहे हैं और उनके लिए शौ!क शौ!क जता रहे हैं. कादर खान के नि!धन पर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा है मेरी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं बेहतरीन मंच कलाकार सबसे ज्यादा प्रतिभाशाली शख्स हमारे दरमियान से चला गया.अभिनेता कादर खान सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं थे बल्कि वह एक बेहतरीन लेखक भी थे उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों के लिए लेख भी लिखा है .कादर खान के जाने के बाद पूरा हिंदुस्तान शो!क में डूबा है और सभी ने उनके लिए शो!क जताया है.

loading...

वहीं कादर खान के नि!धन के बाद से ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में कादर खान इंटरव्यू देते हुए नजर आते हैं इंटरव्यू में कहते हुए नजर आते हैं कि अमिताभ बच्चन को सर कहकर ना पुकार ने की वजह से उन्हें अपमान का सामना करना पड़ा था.

उन्होंने बताया है कि अमिताभ बच्चन को सर ना कहने की वजह से उन्हें कई फिल्में तक गंवानी भी पड़ी थी कादर खान ने इंटरव्यू में बताया है कि मैंने एक बार एक प्रोडूसर के सामने अमिताभ बच्चन को अमित जी कहा तो उसने कहा आप सर जी से मिले तो मैंने कहा सर जी कौन?

उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन तो मैं बोलै मैं तो उन्हें अमित बोलता हूँ.इसके बाद मुझे अ!पमान का सामना करना पड़ा. मुझे कई फिल्में गवानी पड़ी. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और कादर खान ने एक साथ में कई फिल्में की हैं जो सुपरहिट हुई हैं.

देखें विडियो –

loading...