राहुल के समर्थन में उतरा किसान समाज, लाखों कि भीड़ देख मोदी-शाह के छुट्टे पसीने, देखें

loading...

राजस्थान में चुनावी नतीजे आने के बाद पहली बार कॉंग्रेस ने किसान रैली का आयोजन किया, इस रैली में खुद कॉंग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे, रैली में जब कॉंग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बोल रहे थे, उस दौरान उनकी खुशी देखने के लायक थी, वह भीड़ को देख कर काफी खुश नज़र आ रहे थे, वहीं कॉंग्रेस के दूसरे नेता भी इस भीड़ को देख कर बहुत खुश नज़र आए। आप को बता दें कि कॉंग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान ऐलान किया था कि हम सत्ता में आते हैं, तो किसानों के क़र्ज़ माफ करेंगे। वहीं जब राजस्थान में कॉंग्रेस की सरकार बन गई तो कॉंग्रेस ने किसानों के क़र्ज़ माफी का काम शुरू कर दिया है.

और इसके साथ ही कई और कॉंग्रेस पार्टी ने राजस्थान के किसानों के लिए किए हैं। इसी वजह से राजस्थान में आयोजन की गई किसान रैली में भारी संख्या में किसान राहुल गांधी को सुनने के लिए पहुंचे थे। रैली में किसानों से बात करते हुये राहुल गांधी ने कहा कि आप मालिक हैं, हम मालिक नहीं हैं, आप जैसा चाहेंगे वैसा ही होगा, राहुल गांधी ने कहा कि आप लोगों के मन में क्या है, हमें बताइये, हम करने के लिए तैयार हैं।

loading...

राहुल गांधी ने कहा कि हम ने विधानसभा चुनाव में जो वादा किया था, वह सारे पूरे किए जाएँगे,और किसानों का हमेशा खयाल रखा जाएगा। उन्होने कहा कि हमारी पूरी कोशिश रहेगी, कि कोई भी किसान प्रदेश में परेशान न रहे।

वहीं इस मौके पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि वह भी किसानों के लिए हमेशा आगे रहेंगे, वहीं गहलोत ने कहा कि राजस्थान सरकार अब कृषि के छेत्र में इस्तेमाल की जाने वाली बिजली के दाम में बढ़ोतरी नहीं करेंगे।

आप को बता दें कि इसी साल लोकसभा चुनाव होने हैं, और कॉंग्रेस पार्टी चाहती है, कि जिस तरह से विधानसभा में लोगों ने हमें वोट दिया है, इसी तरह लोकसभा चुनाव में भी वोट मिले। आप को बता दें कि राजस्थान से कॉंग्रेस के एक भी सांसद नहीं हैं, प्रदेश की 25 सीटों पर भाजपा का कब्जा है।

loading...