इस शख्स की दास्ता सुन आप भी हो जायेंगे हैरान, रातों-रात हो गया था करोड़ो का मालिक, आज दर-दर…..

एक इंसान करोड़पति होने के बावजूद बाद से बदतर जिंदगी गुजारने पर मजबूर है, वजह यह है कि उसके पैसे प्रशासन नहीं दिला रहा है, और वह आज दो वक़्त खाने के लिए तरस रहा है, वहीं उसके बच्चों के स्कूल के फीस भी नहीं जमा हो रहे हैं, जिसकी वजह से वह काफी परेशान है। हम बात कर रहे हैं यहाँ पर मोतीलाल प्रजापति की जो पन्ना के रहने वाले हैं, यह एक मजदूर हैं, लेकिन इन की किस्मत एक दिन बदल गई, यह जब एक जगह खदान कर रहे थे, तो इसी दौरान इन्हें हीरा मिल गया, और वह हीरा करोड़ों का था,

हीरा मिलने के बाद जब इनहोने लोगों को बताया तो इसकी सरकारी विभाग ऑक्शन में रखकर बोली लगाई गई, और जब यह बोली लगी तो मोतीलाल प्रजापति ने कभी सोचा भी नहीं था कि इतनी महंगी बोली लगेगी। और वह रातो रात करोड़पति बन जाएँगे। जब यह बोली लगाई गई तो इसकी बोली 2 करोड़ 55 लाख में लगी, और यह बोली झांसी के राहुल अग्रवाल एंड कंपनी ने लगाई गई, लेकिन यह पैसे अभी तक मोतीलाल प्रजापति को नहीं मिले हैं, जिसकी वजह से उनके घर में बहुत परेशानी आ गई है।

मोतीलाल प्रजापति बताते हैं कि हीरा मिलने के बाद अब कहीं काम भी नहीं मिलता है, जहां काम मांगने जाता हूँ, तो लोग कहते हैं कि तुम तो करोड़पति हो, काम क्या करोगे, लेकिन उधर पैसे न मिलने की वजह से अब तो घर में खाने को भी कुछ नहीं रह गया है, और घर की हालत बदतर होती जा रही है।

मोतीलाल प्रजापति बताते हैं कि लोगों की नज़र में रातों रात करोड़पति बन गया हूँ,लेकिन सुबह खाना खा लेते हैं, तो शाम का कुछ पता नहीं रहता है, आज दोनों वक़्त की रोटी के लिए हमें परेशान होना पड़ता है।