बुरी फंसी वशुन्दरा राजे और शुष्मा स्वराज, भगोड़े ललित ने किया बड़ा ख़ुलासा, इन दोनों ने की थी मदद और….

loading...

भारत से भ्रष्टाचार खत्म करने का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी के राज में ही भारत में सबसे ज्यादा बड़े और विवादित को घोटालों और फर्जीवाड़ा को अंजाम दिया गया है। आपको बता दें कि इस वक्त में बीजेपी के सितारे पहले ही गर्दिश में चल रहे हैं। वहीँ देश से भगोड़े घोषित किए जा चुके और आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी ने बीजेपी की दो दिग्गज महिला नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ललित मोदी के इस खुलासे ने बीजेपी की मुश्किलें और बढ़ा दी है दरअसल ललित मोदी ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर यह आरोप लगाया है कि इन दोनों महिला नेताओं ने ललित मोदी को भारत से भागने में मदद की थी

वसुंधरा राजे और सुषमा स्वराज को लेकर किया बड़ा खुलासा
आपको बता दें कि ललित मोदी भारत में धनशोधन और फेमा उल्लंघन के गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं। जिस से बचने के लिए वह विदेश फरार हो गए थे। ललित मोदी ने बताया है कि बीजेपी नेता और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उन्हें विदेश भागने में काफी मदद की थी। वसुंधरा राजे ने ही ब्रिटेन में उनके आव्रजन याचिका का लिखित समर्थन किया था।

loading...

विदेश भागने में की थी मदद
इसके साथ ही ललित मोदी ने भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर यह आरोप लगाया है कि उनके साथ उनके निजी और परिवारिक संबंध है। जिसके चलते सुषमा स्वराज के पति ने ही उन्हें विदेश भागने के लिए तमाम कानून सुविधाएं निशुल्क मुहैया करवाई थी।

दोनों महिला नेताओं के साथ हैं पारिवारिक रिश्ते
आपको बता दें कि सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ललित मोदी की वकील भी रह चुकी है और ललित मोदी ने सुषमा स्वराज के साथ अपना संबंध सालों पुराना बताया है। वहीं वसुंधरा राजे के साथ उन्होंने 30 साल पुराने रिश्ते की पुष्टि की है। मोदी का कहना है कि वह दोनों एक साथ छुट्टियां मनाने विदेश जाया करते थे जब ललित मोदी की पत्नी भी बीमार हो गई थी। तब वसुंधरा राजे ने ही उनका इलाज करवाने के लिए पुर्तगाल ले गई थी।

loading...