श!र्मनाक : भाजपा नेता के बेटें ने प्रशाद के साथ मन्दिर में बांटी श!राब की बोत्तलें, देखें विडियो

loading...

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ योगी सरकार के राज में भारतीय जनता पार्टी के नेता ऐसी ऐसी हरकतें कर रहे हैं जो कि पार्टी को उनकी बची कुची साथ भी बचाने नहीं देंगे। साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी की पहले ही काफी किरकिरी हो चुकी है। लेकिन अब हमारे सामने कैसी खबर आई है जोकि योगी सरकार पर कई बड़े सवाल खड़े कर सकती है। दरअसल बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अग्रवाल ने मंदिर में आयोजित किए गए एक समारोह में बांटने वाले खाने में शराब की बोतले रखकर लोगों में वितरित की हैं।

बताया जा रहा है कि जिस समय नितिन अग्रवाल लोगों में खाने के पैकेट बांट रहे थे। उस समय बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल को तो समारोह में मौजूद थे।यह मामला हरदोई का बताया जा रहा है। जहां पर बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल द्वारा मंदिर में पासी समाज के लोगों के लिए एक कार्यक्रम को आयोजित किया गया था। आपको बता दें कि इस घटना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। और बीजेपी की इस हरकत की काफी आलोचना की जा रही है। इस मामले में बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने योगी सरकार को इस संदर्भ में शिकायत पत्र लिखा है।

loading...

दलितों को लुभाने के लिए किया ऐसा
आपको बता दें कि यह मामला सामने आया जब सोशल मीडिया पर खाने के पैकेट में डाली गई शराब की बोतलों की तस्वीरें लोगों के बीच आई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दलितों को लुभाने और उन्हें अपने पाले में लाने के लिए रविवार को नरेश अग्रवाल की तरफ से श्रवण देवी मंदिर पर पासी समाज का सम्मेलन आयोजित किया। बताया जा रहा है कि पार्टी कार्यकर्ता ने बच्चों को भी लंच पैकेट के साथ शराब बांटी।

बीजेपी नेता ने की सीएम योगी से शिकायत
इस संदर्भ में बीजेपी के ही नेता अंशुल वर्मा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायत पत्र लिखकर कहा है कि यह बहुत ही दुख की बात है कि जिस संस्कृति की दुहाई पार्टी हमेशा देती रहती है। बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने उसे पूरी तरह भुला दिया है और इस शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया है।

देखें विडियो –

loading...