जानिए कौन है BSP चीफ के साथ हर वक्त रहने वाला ये लड़का, मायावती ने किया…..

बीते दिनों अपने जन्म दिन के मौके पर मायावती आर अखिलेश यादव की मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात में अखिलेश यादव मायावती को गुलदस्ता देते हुए दिखाई दे रहे थे. बताया जा रहा है कि इस दौरान भी कई अहम मुद्दों पर बात चीत की गई और दोनों पार्टियों के बीच किसी भी तरह का मतभेद नहीं रहा. वहीँ सीटों कट बंटवारा भी हो गया है. लेकिन इस बीच अब एक शख्स अचानक से मीडिया से लेकर जनता के बीच सुर्ख़ियों में आ गया है. यह लड़का उस दिन भी सूट पहने हुए दिखाई दिया था, जब अखिलेश यादव ने मायावती से मुलाकात की थी.

इस बीच तमाम तरह की चर्चा हो रही हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि यह युवक कोई और नहीं बल्कि मायावती का भतीजा है. इस शक्स का नाम है है, जो मायावती के भाई का लड़का है. बताया जा रहा है कि बीते काफी समय से आकाश मायावती के साथ में रहकर सियासी की समझ ले रहा है. वहीँ आकाश को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि वही मायावती का उत्तराधिकारी बनेगा और पार्टी की कमान मायावती के बाद उसके ही हाथों में जाएगी. बताया जा रहा है कि मायावती ने आकाश की मुलाकात पार्टी के सभी बड़े नेताओं से करा दी है.

आपको बता दें कि यूँ तो मायावती के भाई आनंद भी कुछ दिनों के लिए सियासत में आये थे और उन्हें पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया या था लेक्जं जल्द ही उन्होंने किनारा कर लिया. वहीँ अब उनके बेटे भी सियासत में कदम रखने को तैयार हैं.

आपको बता दें कि आकाश हाल ही में लंदन से एमबीए करके लौटे हैं. कहा जा रहा है कि बीते कुछ सालों में देश भर में दलित युवक जिस तरह से सियारी तौर पर सक्रीय हुए हैं और लगातार हो रहे हैं, उन्हें पार्टी से जोड़ने की ज़िम्मेदारी आकाश को दी जाएगी.