टेलर के बेटे शादाब हुसैन ने किया CA टॉप, राहुल गाँधी ने दी मुबारकबाद और कहा……..

सिविल सर्विस के बाद देश में चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा बहुत कठिन मानी जाती है और इसे पास करना कोई आसान काम नहीं है। ऐसे एग्जाम को पास करने के लिए कड़ी मेहनत की ज़रुरत होती है और बहुत से लोग हैं जो इसकी तैयारी तो करते हैं लेकिन कामयाबी बहुत कम ही लोगों को मिल पाती है और इसमें सालों बर्बाद भी हो जाते हैं। पैसा और वक़्त दोनों लेकिन इन दोनों परीक्षा को जिस किसी ने भी पास कर लिया उसकी ज़िन्दगी फिर हमेशा के लिए आसान हो जाती हैं। यह दोनों ऐसी जॉब हैं जिसमे नाम पैसा शोहरत सभी कुछ है। बड़ी तादाद में लड़के इसे पास करने का सपना देखते हैं।

अभी कुछ ही दिनों पहले चार्टर्ड अकाउंटेंट के रिज़ल्ट सामने आये हैं और उसमे एक टेलर के बेटे शादाब ने टॉप किया है। उसकी तारीफ पूरे देश में हो रही है। बड़ी बात यह है कि शादाब ने चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा पहली ही कोशिश में पास कर ली है। जब घर में कोई हायर एजुकेशन वाला न हो और ऐसा महौल भी न मिले लेकिन फिर भी पहली ही बार में चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षापास करना अपने आप में यह बहुत बड़ी बात है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी शादाब की तारीफ की है।

राहुल गाँधी ने एक ट्वीट किया है। राहुल ने इस ट्वीट में लिखा है कि मुझे आप पर गर्व है। राहुल गाँधी ने शादाब से जुडी एक खबर को शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। शादाब राजस्थान के जिले कोटा के रहने वाले हैं। सीए (ओल्ड सिलेबस) की फाइनल परीक्षा में टॉप किया है।

इस परीक्षा में शादाब ने 800 अंकों में से कुल 597 अंक हासिल प्राप्त किये हैं। इससे पहले शादाब ने कोटा यूनिवर्सिटी से बीकॉम किया था उसके बाद वह तैयारी में लग गए थे।