VIDEO : मुसलमानों द्वारा निकली गयी इस रैली ने जीत लिया सभी का दिल, देखें विडियो

बीते दिन पूरे देश में 70वें गणतंत्र का का जश्न मनाया गया, हिंदुस्तान में हर धर्म के लोग इसे एक त्योहार की तरह मनाते हैं, और अपने अपने तरीके से देश से प्यार का इज़हार करते हैं। आज हम एक ऐसा ही विडियो आप को दिखाने जा रहे हैं, जिस में देश के मुस्लिम नवजवान नज़र आ रहे हैं, और गणतंत्र दिवस के मौके पर रैली निकाल कर हिंदुस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। यह विडियो वाराणसी का बताया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में मुस्लिम युवकों ने बीते दिन तिरंगा यात्रा निकाली,इस तिरंगा यात्रा में सभी नवजवान बाइक पर सवर थे, उनके हाथों में तिरंगा था, और ज़ुबान पर हिंदुस्तान ज़िंदाबाद के नारे थे। वह सभी हिंदुस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाते हुये अपनी खुशी का इज़हार कर रहे थे। यह तिरंगा यात्रा काफी देर तक चला, और जिस ने भी देखा वह देखता ही रह गया।

वहीं तिरंगा यात्रा में मुस्लिम नवजवान सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा गा रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार यह बाइक रैली वाराणसी के गोदौलिया चौक से निकली, और फिर पूरे इलाक़े में चली, इस रैली जहां मुस्लिम यूवक नज़र आ रहे थे, वहीं दूसरे समाज के लोगों ने भी इस में शिरकत की।और इसे कामियाब बनाया।

आप को बता दें की वाराणसी हमेशा प्यार मोहब्बत का संगम रहा है, और इस शहर में लोग मिलजुल कर रहते हैं, यहाँ की गंगा जामुनी तहज़ीब सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी जानता जाता है, इसे हिन्दू धर्म का धार्मिक नगरी भी कहा जाता है, यहाँ के गंगा किनारे हर दिन हाजरों लोग स्नान करते और पूजा करते हुये देखे जा सकते हैं।

इस वक़्त देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से ही सांसद भी हैं, और आने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर वह वाराणसी से ही चुनाव लड़ेंगे।