देखने को मिले ओवैसी का दबंग मिजाज, कमिश्नर को बुलेट पर बिठाकर घुमे हैदराबाद, देखें तस्वीरें

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी अपने विभाग बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में तेलंगाना विधानसभा चुनाव में टीआरएस के साथ गठबंधन कर राज्य की सत्ता में आई ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन की काफी तारीफ हो रही है। हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी को हैदराबाद की सड़कों पर बुलेट चलाते हुए देखा गया है।

बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव पूरे होने के बाद सामने आए परिणाम के बाद असदुद्दीन ओवैसी अपनी बाइक से ही मुख्यमंत्री केसीआर से मुलाकात करने गए थे। जिसके बाद उनका यह अंदाज देशभर में काफी पसंद किया जा रहा है। अब एक बार फिर असदुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में कॉरपोरेशन के कमिश्नर अरविंद कुमार को लेकर रॉयल एनफील्ड पर आधे अधूरे कामों का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

हैदराबाद की सड़कों पर बाइक चलाते दिखे ओवैसी

उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और इसी समर्थकों द्वारा इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी जा रही हैं। खबर के मुताबिक असदुद्दीन ओवैसी सुबह 7:30 बजे आईएएस अधिकारी को बिठाकर हैदराबाद में रॉयल एनफील्ड पर घूमते नजर आए। जहां उन्होंने बहादुरपुरा,एरमगढ़, जू पार्क,मीरलाम टैंक,शास्त्रीपुरम,में हैदराबाद मेयर कॉर्पोरेशन की टीम और विकास प्राधिकरण की टीम के साथ निरक्षण किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

आपको बता दें कि सड़कों पर हैदराबाद में कॉरपोरेशन के कमिश्नर अरविंद कुमार को साथ रॉयल इनफील्ड पर लिए लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी की वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उनके समर्थकों द्वारा यह वीडियो काफी शेयर की जा रही है। आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी राजनीति के साथ साथ बाइक राइडिंग और ड्राइविंग भी करते हैं बताया जाता है कि उन्हें बाइक राइडिंग का काफी शौंक है। जोकि हाल ही के वक़्त में देखने को मिला है।