देखें तस्वीरें : परिणिति चोपड़ा की इस हरकत से शर्मिंदा हुए PM मोदी, हाथ मिलाना चाहते थे और…….

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, और इस तस्वीर को लेकर खूब कमेंट आ रहे हैं, तस्वीर की वजह से परिणीति चोपड़ा लोगों के निशाने पर हैं, और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, जबकि यह तस्वीर खुद अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर डाला है। पूरा मामल यह है कि एक प्रोग्राम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का सामना हो जाता है, उसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं, लेकिन परिणीति चोपड़ा अपने हाथ जोड़ कर नमस्ते करती हैं, और फिर इस तस्वीर को वह सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देती हैं, उसके बाद लोगों ने इस तस्वीर को लेकर परिणीति चोपड़ाको घेरना शुरू कर दिया है।

दरअसल अभी हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी मुंबई पहुंचे थे, वहाँ पर वह नेशनल सिनेमा म्यूजिक उद्धाटन करने वाले थे, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सिनेमा जगत के तमाम अदाकार मुलाक़ात कर रहे थे, उसी में परिणीति चोपड़ा भी प्रधानमंत्री नरेंद्र से मिलने के लिए पहुंची, लेकिन हाथ न मिला कर उन्होने हाथ जोड़ कर नमस्ते किया, उसके बाद से उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद अलग अलग तरह के लोग कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने तस्वीर पर लिखा है कि आप हैंडशेक ही करो, आपका ‘नमस्ते’ चाहे इंग्लैंड हो या इंडिया नहीं चलेगा। वहीं एक दूसरे यूजर ने परिणीति चोपड़ा का नाम लेकर लिखा है कि आप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान किया है, आप को ऐसे नहीं करना चाहिए था।

आप को बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस से पहेल भी दिल्ली में हिन्दी सिनेमा के कलाकारों से मुलाक़ात कर चुके हैं, दिल्ली में हुये इस मुलाक़ात के बाद भी उनकी तस्वीर अदाकारों के साथ में काफी वायरल हुई थी।