राहुल गाँधी प्रियंका गाँधी करेंगे प्रेस कांफ्रेंस, माँ की सीट पर चुनाव लड़ेगी प्रियंका गाँधी ?

प्रियंका गांधी की अब पूरी तरह से सियासत मेन इंट्री हो गई है, और वह 4 फरवरी को अपनी ज़िम्मेदारी सँभाल लेंगी, इस बारे में राहुल गांधी ने बताया है कि प्रियंका गांधी से मैंने सारी बातें बता दी हैं, और फरवरी में अपना चार्ज ले लेंगी। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में कॉंग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कॉंग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर सकते हैं। वहीं राहुल गांधी ने यह संकेत भी दिया है कि प्रियंका गांधी राय बरेली से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं, वहीं दूसरी और कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी को वाराणसी से चुनाव लड़ाने की मांग कर दी है।

आप को बता दें कि वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छेत्र है, वह इस वक़्त वहाँ के सांसद हैं, और खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार भी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। आप को बता दें कि प्रियंका गांधी को बीते कई सालों से कॉंग्रेस कार्यकर्ता द्वारा सियासत में लाने की मांग की जा रही थी, कांग्रेसियों का मानना है कि प्रियंका गांधी के सियासत में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी, और पार्टी वापसी कर लेगी।

और अब कारकर्ताओं के मांग पर प्रियंका गांधी को कॉंग्रेस पार्टी का महासचिव बना दिया गया है, वहीं उन्हें उत्तर प्रदेश पूर्वी का इंचार्ज भी बनाया गया है, कहा जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी अहम भूमिका निभाएँगी।

वहीं दूसरी तरफ प्रियंका गांधी के सियासत में आने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने तंज़ भी कसना शुरू कर दिया है, भाजपा के नेताओं का कहना है कि राहुल गांधी फेल हो चुके हैं, इस लिए प्रियंका गांधी को सियासत में लाया गया है, और कॉंग्रेस पार्टी प्रियंका गांधी के सहारे है। दूसरी और कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि भारत की सियासत में पूर्व प्रधानमंत्री इन्दिरा गांधी की वापसी हो गई है।