कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं समेत राहुल और सोनिया गाँधी को मिला धमकी पत्र, मामला हुआ दर्ज, लिखा था….

हाल ही में कांग्रेस ने की बड़ी सफलताएं हासिल की है गौरतलब है कि साल 2017 में राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाया गया था। तब से यह पार्टी लगातार मजबूती की ओर बढ़ रही है। आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बदौलत पार्टी कार्यकर्ताओं में भी नया उत्साह जागा है। गौरतलब है कि और राहुल गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी की बढ़ती हुई लोकप्रियता से भारतीय जनता पार्टी काफी परेशान है और लगातार राहुल गांधी समेत कांग्रेस नेताओं पर हमलावर हो रही है।

अब खबर सामने आ रही है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के कई दिग्गज नेताओं को धमकी भरा एक पत्र मिला है। कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने यह मांग की है कि उसे झारखंड का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए उसका कहना है कि अगर पार्टी उसकी मांग को स्वीकार नहीं करती है तो वह कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो जाएगा। हालांकि अभी तक कांग्रेस को गलत बता रही है।

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को मिली धमकी

उनका कहना है कि इस मामले में संबंधित नेता ने अपने लेटर पैड का गलत इस्तेमाल होने का आरोप लगाया है जिसके चलते चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।
खबर के मुताबिक झारखंड विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस नेता कृष्णानंद त्रिपाठी के लेटर पैड का गलत इस्तेमाल किया गया है और इसमें पार्टी राहुल गांधी पूर्व पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी कोषाध्यक्ष अहमद पटेल महासचिव मोतीलाल वोरा कांग्रेस नेता मलिकार्जुन खरगे दिग्विजय सिंह सीपी जोशी और एके एंटनी को धमकी दी गई है।

चार लोगों पर एफआईआर दर्ज

इस घटना की जांच कर रहे ए के त्रिपाठी ने बताया है कि इस लेटर पैड का गलत इस्तेमाल किया गया है और जिसके चलते पुलिस स्टेशन में एफ आई आर दर्ज कर ली गई है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी कांग्रेस की मुसीबतें बढ़ाने का काम कर रही है।