दुबई में राहुल गाँधी ने दिया ऐसा भाषण की जीत लिया लोगो का दिल, मोदी पर मारा ताना, कहा….

loading...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस वक़्त दुबई के दौरे पर हैं,वह दुबई में दो दिन के दौरे पर पहुंचे हैं, जहां वह कई कार्यक्रम में शरीक होंगे। राहुल गांधी ने दुबई में अपने पहले कार्यक्रम में भारतियों से बात करते हुये कहा है कि आप लोगों ने अपनी मेहनत से भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है, आप जहां भी रहे हैं, भारत का नाम रोशन हुआ है। राहुल गांधी ने यह भी कहा कि आप को परेशानी भी उठानी पड़ती है, लेकिन फिर भी आप मेहनत कर रहे हैं, जिस से देश का नाम रोशन हो रहा है।

राहुल गांधी ने अपनी बात रखते हुये कहा कि मैं यहाँ पर अपनी बात कहने के लिए नहीं आया हूँ, और न ही मैं मन की बात करता हूँ, मैं सिर्फ जनता की सुनता हूँ, और आप लोगों को सुनने के लिए आया हूँ, हम हमेशा आप के साथ में खड़े हैं, आप को जहां भी मदद की ज़रूरत होगी, हम हमेशा आप के साथ रहेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि आप लोग कभी अपने आप को तन्हा महसूस न करें, बल्कि पूरा देश आप लोगों के साथ है, आप यहाँ वतन से दूर यहाँ पर देश का नाम रोशन कर रहे हैं, हम आप का हर तरह से सहयोग करने के लिए तैयार खड़े हैं।

loading...

इस से पहले राहुल गांधी जब दुबई पहुंचे थे तो हवाई अड्डे पर उनका ज़बरदस्त स्वागत हुआ था,जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, हवाई अड्डे पर काफी देर तक राहुल गांधी के नाम के नारे गूँजते रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राहुल गांधी दुबई के इलावा आबु धाबी भी जाएँगे, और वहाँ पर कारोबारियों व छात्रों से बात चीत करेंगे। वहीं इस वक़्त दुबई में केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी भी दुबई में हैं, दुबई में राहुल गांधी ने काई कारोबारियों से बात की है, और लगातार वह लोगों से मुलाक़ात कर रहे हैं।

loading...