VIDEO : राजनाथ सिंह ने कहा, वोट मत दो, लेकिन मारो तो मत, हर तरह वायरल हुआ विडियो, देखें

loading...

साल 2014 में देश की जनता के अच्छे दिन आने का वादा करने वाली भारतीय जनता पार्टी के खुद के इतने बुरे दिन आ गए हैं कि इस वक़्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के सभी दिग्गज नेताओं का चौतरफा विरोध हो रहा है जहां उनके अपनी पार्टी के नेता ही उनसे नाराज चल रहे हैं वहीं आम जनता बी मुखर होकर उनका विरोध कर रही है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार के साथ कई ऐसी घटनाएं हो रही है जो कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उनकी मुसीबतें बढ़ा सकती है।

आपको बता दें कि इस वक्त बीजेपी के सभी बड़े नेता देश की जनता को लुभाने में जुटे हुए हैं। लेकिन इसी बीच देश के केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह जनता से यह दरख्वास्त करते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर वह बीजेपी को वोट नहीं देना चाहती तो मत दे। लेकिन बीजेपी के नेताओं पर जूते और पत्थरों की बरसात ना करें।

loading...

राजनाथ सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बताया जा रहा है कि यह वीडियो पंजाब के अबोहर का है जहां पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह जनता को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे लेकिन इस दौरान पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल पर लोगों ने जूते और पत्थरों की बरसात कर डाली। गौरतलब है कि इससे साफ जाहिर होता है कि भारतीय जनता पार्टी की जनसभाओं में उनका किस तरह से विरोध किया जा रहा है।

कहा- जूते-पत्थर मत मारिये

जैसा कि हम सब जानते हैं कि भारतीय जनता पार्टी एक हिंदूवादी और हिंसा फैलाने वाले पार्टी के तौर पर मशहूर है। लेकिन वायरल हो रही वीडियो में गृहमंत्री राजनाथ सिंह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि लोग बीजेपी के नेताओं के साथ हिस्सा ना करें और ना ही उनका अपमान करें। भले ही पार्टी को वोट ना दें।

देखें विडियो –

loading...