इस दिग्गज भाजपा नेता ने पार्टी में मचाई खलबली, पार्टी के कंधो के बारे में दे डाला ये बयान, देखें

loading...

तीन राज्यों में मिली हार के बाद लगता है कि मोदी और शाह के बुरे दिन शुरू हो गए हैं और मुमकिन है कि अब अमित शाह की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से छुट्टी हो सकती है. दरअसल यूँ तो पार्टी के भीतर दबी जुबान में काफी समय से हाईकमान के विरोध में आवाज़ उठ ही रही थी कि इस बीच अब पार्टी के वरिष्ठ नेता ने भी शाह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दरअसल यह नेता है पूर्व केंद्रीय मंत्री संघप्रिय गौतम. आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री संघप्रिय गौतम भाजपा के बड़े दलित नेता के तौर पर जाने जाते हैं लेकिन अब उनके इस बयान से पार्टी के भीतर उथल पुथल मच सकती है.

उन्होंने दरअसल एक खत लिखकर अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा है कि अब वक़्त आ गया है कि पार्टी के दुसरे नेता को इसकी कमान सौंपी जाए. उन्होंने कहा है कि नितिन गडकरी को उपप्रधानमंत्री बना देना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि योगी को सीएम पद से हटकर उनकी जगह राजनाथ सिंह को यूपी की ज़िम्मेदारी दे देनी चाहिए. वहीँ उन्होंने आगे कहा है कि अमित शाह की जगह मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को बैठा देना चाहिए. उन्होंने कहा है कि अमित शाह को राज्यसभा में पार्टी को मज़बूत बनाने की ज़िम्मेदारी दे देनी चाहिए.

loading...

अपने इस ख़त्म में उन्होंने माना है कि इस सरकार को लेकर जनता काफी गुस्से में हैं. उन्होंने यह भी है कि मोदी सरकार अपने वादे पूरे करने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है. उन्होंने आगे कहा है कि अगर पार्टी को एक बार फिर से सत्ता में आना है तो इसके बीतर बड़ा बदलान लाना होगा.

अपने इस ख़त्म में उन्होंने लिखा है कि देश के युवाओं के पास रोज़गार नहीं है, किसानों के क़र्ज़ माफ़ नहीं किये गए है और उनकी हालत बद से बदतर होती जा रही है.

loading...