सं!घी कार्य!कर्ता के ह!मले के बाद पुलिस ने अचानक मारा RSS दफ्तर में छा!पा, बड़ी मात्रा में ब!रामद हुए…

loading...

हाल ही में देश के राज्य केरल में स्थित सब!रीमाला मंदिर में दो महिलाओं के घुसने के बाद बन्नी स्थिति में पूरे केरल को हिं!सा का शिकार बना कर रख दिया है। गौरतलब है कि केरल में हिं!सा करने वाले हिं!दूवादी सं!गठन आ!रएसएस के दफ्तर पर हाल ही में छा!पेमारी की खबर सामने आई है। जहां से केरल की पुलिस ने बड़ी मात्रा में ह!थियार बरामद किए हैं। आपको बता दें कि केरल के स!बरीमाला मंदिर विवाद के चलते हाल ही में हिं!दू!वादी संगठ!नों और हिंदू!वादी राजनीतिक पार्टी बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मिलकर उ!ग्र वि!रोध प्र!दर्शन का आयोजन किया था। जिससे राज्य काफी प्रभावित हुआ और इस दौरान कई लोगों के घा!यल होने की खबरें भी सामने आई।

केरल में हुई हिं!सा के बाद पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है। हाल ही में केरल के नेदुमंगद के स्थानीय पुलिस स्टेशन पर कथित तौर पर आर!एसएस के कार्यकर्ताओं द्वारा हम!ले की खबर सामने आई थी। खबर के मुताबिक सीसीटीवी फुटे!ज से सामने आया है कि आर!एसएस का जिला प्रचार प्रवीण पुलि!स स्टेशन पर ह!मला करने वाला शख्स था और पुलिस स्टेशन पर ब!म फें!कने के बाद वह घ!टनास्थल से तुरंत फरार हो गया था।

loading...

आ!रएसएस के दफ्तर पर हुई छापेमारी

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने आर एस एस दफ्तर पर जब छापेमारी की तो वहीं से प्रवीण को गिरफ्तार किया गया। इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने चा!कू और खं!जर जैसे कई ह!थियार भी सीज किए हैं।
आरएसएस के दफ्तर पर छा!पेमारी के बाद बरामद किए गए ह!थियारों को लेकर सोशल मीडिया पर हिं!दूवादी संगठन आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी की खूब किरकिरी हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

खबर के मुताबिक आरएसए!स कार्यकर्ता द्वारा किए गए इस ह!मले में कम से कम 5 लोगों के घा!यल होने की खबर भी सामने आई थी और इस घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। 1 मिनट की इस वीडियो में साफ साफ नजर आ रहा है कि एक शख्स हाथ में ब!म लेकर पुलिस स्टेशन पर फें!क रहा है और उस दौरान उसके साथ कई अन्य लोग भी मौजूद है।

loading...