VIDEO : आखिर सामने आया सलमान के शादी नहीं करने का राज, खुलकर बोले सलमान खान, देखें

loading...

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान दुनियाभर में लोकप्रिय हैं। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक के वर्ग में सलमान खान की काफी लोकप्रियता है। सलमान खान 20 साल में फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाये हुए हैं। सलमान खान के फैन्स उनसे काफी प्यार करते हैं। अपने फैंस का ध्यान रखते हुए सलमान खान भी हर तरह की फिल्म में काम करते हैं। माना जाता है कि सलमान खान कई नई टैलेंटेड कलाकारों के गॉड फादर बन चुके हैं। उन्होंने अब तक फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों को लॉन्च किया है। लेकिन फिर भी फैंस सलमान दरियादिली के दीवाने हैं। सलमान खान की शादी का मुद्दा देश का नेशनल इश्यू बन चुका है।

50 साल की उम्र पार चुके सलमान खान अब तक कुंवारे हैं। हालांकि उनके कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर चलते रहे है। जिनमें ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ जैसी दिग्गज अभिनेत्रियां शामिल हैं। सलमान खान की जिंदगी कई विवादों में रही है। जिसके चलते सलमान खान को जेल की सजा भी काटनी पड़ी है। आपको बता दें कि सलमान खान शादी क्यों नहीं कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान कपिल शर्मा के शो पर आये हुए थे। जहाँ पर उन्होंने कपिल शर्मा और दर्शकों के साथ ढेर सारी बातें की। इस दौरान सलमान खान ने अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से के बारे में बात करते हुए बताया कि वह अगर शादी नहीं कर रहे हैं तो उसके पीछे बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त मुख्य कारण है।

50 साल की उम्र पार कर चुके हैं

loading...

दरअसल कपिल शर्मा ने सलमान खान से यह सवाल पूछा था कि वह अभी तक शादी क्यों नहीं कर रहे हैं जिसका जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि वह संजय दत्त के कारण अभी तक कुंवारे हैं।

दरअसल उन्होंने बताया कि एक बार संजय दत्त मुझे फिल्म के सेट पर शादी करने के लिए कन्वेंस कर रहे थे। वह मुझे कह रहे थे कि भाई जान आप शादी कर लीजिए।

संजय दत्त को बताया अपने कुंवारे रहने का कारण


यह अच्छी चीज है इस दौरान उनका फोन तीन बार बचा यह फोन उनके घर से ही आ रहा था। मुझे शादी के लिए मनाने के दौरान संजय दत्त का फोन कितनी बार बजा कि वह शादी की बात बीच में ही छोड़कर चले गए। संजू कैसी हालत देखकर मैंने सोचा कि अब मैं कभी भी शादी नहीं करूंगा।

loading...