दिग्गज भाजपा सांसद ने मारा अमित शाह के मुंह पर तमाचा, राहुल गाँधी कि जमकर तारीफ़, कहा….

बॉलीवूड अभिनेता और लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा हमेशा चर्चा में बने रहते हैं, खास तौर पर बीते लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी में रहते हुये भी मोदी सरकार की आलोचना करने की वजह से वह चर्चा में बने रहते हैं, वह कई बार मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठा चुके हैं, इसी वजह से कई बार यह भी कहा गया है कि शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा छोड़ सकते हैं, और कॉंग्रेस में शामिल हो सकते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा एक तरफ जहां पर मोदी सरकार की आलोचना करते रहे हैं, वहीं कई मौके पर विपक्षी दलों के नेताओं की उन्होने तारीफ भी की है, बिहार में कई बार वह आरजेडी नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की तारीफ की है।

अभी हाल ही में उन्होने एक हिन्दी न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में कॉंग्रेस की जमकर तारीफ की है, औ र्भाजपा को निशाने पर लिया है। पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गांधी परिवार का ज़िक्र करते हुये राजीव गांधी के बारे में कहा है कि उन्होने देश के लिए जो काम किए हैं, उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।वहीं उनोहने यह भी कहा है कि मैं इन्दिरा गांधी को अपना गुरु मानता हूँ,

आज अगर वह दुनिया में होतीं, तो शायद मैं भाजपा में कभी नहीं जाता, बल्कि मैं कॉंग्रेस का कार्यकर्ता होता। मैं हमेशा इन्दिरा गांधी की इज्ज़त किया हूँ। और उनकी इज्ज़त करता रहूँगा।

वहीं शत्रुघ्न सिन्हा कॉंग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुये कहा है कि पिछले कुछ सालों से उन में काफी निखार आया है, और वह अभी हाल ही में अपने दम पर विधानसभा चुनाओं में कॉंग्रेस को जीत दिलाये हैं,इस लिए उनकी तारीफ होनी चाहिए। उन्होने कहा है कि अगर हमारा कोई विरोधी है, तो इसका यह मतलब नहीं है, कि हम उसके अच्छे कामों की भी तारीफ न करें,जो अच्छा काम करता है, उसकी तारीफ की जाएगी।