VIDEO : शिवजी की पूजा करने दीपक शर्मा गया था ताजमहल, धक्के देकर निकाला बाहर, देखें विडियो

loading...

सोशल मीडिया पर एक शख्स के बारे में शायद आपने सुना होगा. नाम है दीपक शर्मा. यह शख्स कट्टर वादी हिन्दुओं के बीच ख़ासा मशहूर है और सोशल मीडिया पर हिंसा भड़काने के लिए जाना जाता है. अक्सर यह अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करता है और कभी कभी लाइव भी आता है. आम तौर पर मोटा मोटी ख सकता हैं कि मोदी और भाजपा समर्थक दीपक शर्मा मुस्लिमों के खिलाफ ज़हर उगलने का काम करता है और हिन्दुओं को भड़काता पाया जाता है. अभी हाल ही में इसके साथ एक रोड दुर्घटना हुई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर मौजूद मुस्लिम यूजर्स ने इसकी जल्द थीक होने की दुआ मांगी थी.

बहरहाल, फिलहाल अभी भी यह शख्स शख्स अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आया है और समाज में ज़हर घोलने का इसका काम बदस्तूर जारी ही है. इस बीच इसका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में दीपक शर्मा ताज महल के अन्दर मौजूद है और कैम्पस में बैठकर पूजा करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन इस बीच वहां मौजूद सुरक्षा कर्मी उसे रोकते हैं. हालाँकि बावजूद इसके वह अपनी जिद पर अड़ा दिख रहा है और बिना मतलब की बहस कर रहा है.

हालाँकि वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि ताज महल के सुरक्षा कर्मी उसे साफ़ साफ शब्दों में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बारे में बताने जा रहे हैं लेकिन इस आदमी पर उसका ज़रा भी असर पड़ता नहीं दिखाई दे रहा है.

हालाँकि लाख समझाने के बावजूद जब दीपक शर्मा नहीं मानता है तो सुरक्षा कर्मी सख्ती दिखाते हैं और उसे धक्के मारकर ताज महल के बाहर ले जाते है. आपको बता दें कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए दीपक शर्मा इस तरह की हरकत पहले भी कर चुका है लेकिन अपने सियासी आकाओं की वजह से वह अब तक कानून से बच निकलने में कामयाब रहा है.

loading...

देखें विडियो –

loading...