शिवसेना ने कसे मोदी पर तंज, कहा जनता से झूठें वादे नहीं करते राहुल गाँधी और…………

भाजपा से रिश्ते बिगड़ने के बाद शिवसेना कांग्रेस की तारीफ करने लगी है। शिवसेना ने एक बार फिर से राहुल गाँधी की तारीफ की है। शिवसेना नेता संजय राउत ने राहुल गाँधी को अपनी पहली पहली पसंद बताई है। उन्होंने कहा है कि वह राहुल गाँधी को व्यक्तिगत रूप से पसंद करते हैं। उन्होंने कहा है कि राहुल गाँधी की तारीफ मैं पहली बार नहीं कर रहा हूँ। संजय राउत ने कहा है कि वह इससे पहले भी राहुल गाँधी की प्रशंसा कर चुके हैं।

वरिष्ठ शिवसेना नेता संजय ने एक कलर्स मराठी से बात करते हुए कहा है कि राहुल गाँधी ने कभी झूठे वादे नहीं किये हैं। संजय राउत का यह बयान मोदी पर निशाने के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि मोदी पर कई बार झूठ बोलने और झूठे दावे करने के आरोप लग चुके हैं और पिछले कुछ समय से शिवसेना भाजपा पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है। शिवसेना नेता ने आगे कहा है कि राहुल गाँधी का हमेशा से मज़ाक बनाया गया है लेकिन देश के लिए गाँधी परिवार द्वारा दी गई कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता है।

उन्होंने आगे कहा है कि अगर आपको कांग्रेस की नीतियाँ पसंद नहीं हैं तो आप खुलकर उनकी आलोचना कीजिये लेकिन किसी पर भी निजी टिप्पणी करना सही नहीं है। शिवसेना नेता ने कहा है कि वह इस तरह की राजनीति के खिलाफ हैं. उन्होंने अपने बयान में उन नेताओं पर भी हमला बोला है जो विवादित बयान देते हैं।

शिवसेना नेता ने कहा है कि आज की राजनीति में ज़हर उगलने वाले नेता जल्दी ही लोकप्रिय हो जाते हैं। उन्होंने कहा है कि ऐसा करना गलत है।
जनता को बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है। शिवसेना ने इससे पहले भी कई बार भाजपा पर हमला बोला है और मोदी की आलोचना की है।