देश में मचा तहलका, बैन हुआ MUSICALLY, वजह जान आप भी होंगे सहमत, जाने

पाकिस्तान ने मोबाइल एप टिक टाक को बंद करने का फैसला किया है, पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण (पीटीए) को एक शिकायत मिली है, उसके बाद यह फैसला लिया गया है, शिकायत में कहा गया है कि टिक टाक की वजह से बुरे नतीजे सामेन आ रहे हैं, इस लिए इसे बंद किया जाये, और अब पाकिस्तान ने इस एप को बंद करने का फैसला कर लिया है। खबर के मुताबिक पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के नोहशेरा जिले के एक शख्स ने इस बात की शिकायत की थी कि इस मोबाइल एप की वजह से बच्चे बिगड़ रहे हैं, और यह एक सामाजिक बीमारी बनती जा रही है, इस लिए इसे बंद किया जाये।

इस शिकायत के बाद पाकिस्तान की मीडिया से खबर मिली है कि पूरे पाकिस्तान में टिक टाक को बंद किया जा रहा है, अब इस अप्लीकेशन को कोई भी अपने मोबाइल में इनस्टाल नहीं कर पाएगा। आप को बता दें कि टिक टाक एक मनोरंजन मोबाइल एप है, इस एप में संगीत डांस बना सकते हैं, यह अप्लीकेशन इस वक़्त दुनिया का सब से ज़्यादा डाउनलोड होने वाला अप्लीकेशन बन गया है, और घर घर में बच्चे इस अप्लीकेशन की मदद से विडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अपनी विडियो को पोस्ट करने के लिए अब बच्चे जवान बूढ़े सभी टिक टाक की मदद ले रहे हैं, और इस अप्लीकेशन की मदद से विडियो बना रहे हैं, इस अप्लीकेशन को मोबाइल में रखने के लिए एक अकाउंट बनाना पड़ता है, इसके बाद इसका इस्तेमाल मोबाइल में कर सकते हैं।

बच्चों द्वारा लगातार टिक टाक पर विडियो बनाने के बाद अब पाकिस्तान में टिक टाक को बंद कर दिया गया है, लेकिन यह अप्लीकेशन पूरी दुनिया में चल रहा है, और लोग इसका इस्तेमाक कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस वक़्त दुनिया में सबसे ज़्यादा यही अप्लीकेशन डाउनलोड किया जा रहा है।