जानिये क्या हुआ जब 70 साल के बुढ़ें ने कॉल गर्ल मंगवाई और हो गया……

loading...

आज कल दुनिया भर से ऐसी ऐसी खबरें आती रहती हैं, जो सभी को हैरान कर देती हैं. यूँ तो आपने वह कहावत ज़रूर सुनी होगी कि आदमी चाहे जितना बुढा क्यों न हो जाए, उसकी हसरतें सदा जवान रहती है. ऐसा लगता है कि या कहावत इटली के विसेंजा में रहने वाले इस दादा जी पर पूरी तरह से फिट बैठती है. इससे पहले की हम आपको पूरी खबर बताएं, आप यह जान लीजिए कि इस दादा जी की उम्र करीब सत्तर साल के आस पास हो गई है. लेकिन इनके दिल में जवानी अब तक हिल्लोरे मार रही है , जिसे शांत करने के लिए उन्होंने कुछ ऐसा कर डाल जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी.

दरअसल हुआ कुहक यूँ कि अपनी बेचनी शांत करने के लिए एक दिन दादा जी ने अपने घर से बहुत दूर अपने एक फॉर्म हाउस में शरारत कर डाली. दादा जी ने अपने इस फार्म हाउस में एक कॉल गर्ल बुला डाली लेकिन जब वह कॉल गर्ल आई तो उसे देखकर कुछ दादा जी को हार्ट अटैक आ गया. दरअसल दादा जी ने जिस कॉल गर्ल को बुलाया था, वह लड़की कोई और नहीं, बल्कि उनकी होने वाली बहु निकाल आई. दरअसल कुछ दिनों में ही उनका बेटा इस लड़की से शादी करने जा रहा था. यह खबर डेली स्टार के हवाले से सामने आई है.

बताया जा रहा है कि जब यह पूरा मामला लड़के को पता चला तो उसने अपने पिता की क्लास लगा दी. हालाँकि इस वजह से उस लड़के की ज़िन्दगी भी बच गई.

क्योंकि उसे पता नहीं था कि जिस लड़की से वह शादी करने जा रहा रही है, वह दरअसल एक कॉल गर्ल है. उसए सामने लड़की ने खुद को मेड बताया था,

लेकिन अब सच्चाई सामने आ चुकी है. बताया जा रहा है कि अब दोनों की शादी टूट चुकी है और इस तरह दादा जी ने अपने बेटे की ज़िन्दगी को बचा लिया.

loading...