वरुण गाँधी की कांग्रेस में शामिल होने पर बोले राहुल गाँधी, चुप्पी तोड़कर दिया ये बयान

हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजनीति में गांधी परिवार की बेटी प्रियंका गांधी ने भी एंट्री कर ली है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें पश्चिमी उत्तर प्रदेश की महा सचिव बनाकर लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी है। अब सामने आ रही है कि संजय गांधी के बेटे वरुण गांधी भी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। गौरतलब है कि वे काफी समय से वरुण गांधी भारतीय जनता पार्टी से नाराज चल रहे हैं। इस वक्त वह उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर सीट से सांसद है और उनकी मां मेनका गांधी केंद्र की बीजेपी सरकार में महिला एवं बाल कल्याण मंत्रालय में मंत्री हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उड़ीसा के भुवनेश्वर में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने प्रियंका गांधी ,वरुण गांधी और किसान कर्ज़ माफी पर खुलकर अपनी बात रखी।

वरुण गांधी होने वाले हैं कांग्रेस में शामिल

आपको बता दे कि उड़ीसा में किसानों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वहां पर कर्ज माफी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। राहुल गांधी ने कहा है कि ओडिशा की जनता बस दो-तीन महीने इंतजार कर ले उसके बाद जैसे ही राज्य में कांग्रेस की सरकार बनेगी। वैसे ही 10 दिनों के अंदर यहां पर भी कर्ज माफ किया जाएगा इसी बीच राहुल गांधी ने वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर किए गए सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया है।

राहुल गाँधी ने दिया ये बयान

राहुल गांधी ने इस मामले में जवाब देते हुए बस इतना ही कहा है कि वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। अगर वरुण गांधी भी कांग्रेस में शामिल होते हैं तो पार्टी को अधिक बल मिलेगा। गौरतलब है कि हाल ही में दिल्ली आयोजित बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में शामिल नहीं हुए थे। हालांकि अभी तक वरुण गांधी ने भी इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया है।