Hindu yuva vahini ki gundagardi
Hindu yuva vahini ki gundagardi

Hindu yuva vahini ki gundagardi

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले  के तहसील परिसर में  लव जिहाद के नाम पर यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संगठन हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की शनिवार (13 जनवरी) को कथित गुंडागर्दी का मामला सामने आया है।

Download Our Android App Online Hindi News

खबर के मुताबिक, पंजाब से बागपत तहसील कोर्ट में शादी के लिए तीन युवकों पहुंचे थे। इसी दौरान पुलिस की मौजूदगी में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की। हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों के सदस्यों का आरोप है कि ये लोग पंजाब से एक लड़की को लेकर आए हैं और उससे जबरन शादी करने जा रहे थे, जिनका धर्म लड़की से अलग है। यही दावा करते हुए हिंदू युवा वाहिनी के जिला स्तरीय सदस्य लाव लश्कर के साथ पहुंच गए।

मामले की शिकायत के बाद पुलिस जब तीन आरोपियों और लड़की को जीप में बिठाने लगी तो हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने उनके साथ मारपीट कर दी। वो इतने बेखौफ थे कि पुलिस की मौजूदगी में कथित आरोपियों की पिटाई करते रहे।

जैसे-तैसे बचाते हुए पुलिस ने उन्हें जीप में बैठाया। रिपोर्ट के मुताबिक, युवकों के पकडने जाने के बाद हिंदू संगठन के लोगों ने पुलिसवालों के सामने ही जय श्रीराम की जोरदार नारेबाज़ी भी की।

गौरतलब है कि इस मामले में योगी पुलिस बेहद बेबस नज़र आई है। जहां भगवा ब्रिगेड की गुंडागर्दी के आगे पुलिस कुछ नहीं कर पा रही थी। जब पुलिस लड़की और लड़कों को थाने लाई तो वहां भी हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया। यहां तक कि पुलिसवालों को भी धमकाया।

हालांकि, पुलिस ने आरोपी लड़कों और लड़की को अपनी हिरासत में ले लिया है और पंजाब पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here