Rahul Gandhis Amethi visit
Rahul Gandhis Amethi visit

कांग्रेस अध्यक्ष और अमेठी के सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला बोला है।

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार  अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे। इस दौरान राहुल ने सलोन कस्बे मे जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की केन्द्र सरकार कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों के लिए ही काम कर रही है जबकि किसान परेशान है और उसकी कोई सुनने वाला नहीं है।

Download Our Android App Online Hindi News

उन्होंने कहा, केन्द्र सरकार विवाद खड़ा करने के अलावा कोई काम नहीं कर रही है। किसानों की जमीन छीन कर कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों को दे रही है। राहुल ने कहा कि सही मायने में मोदी सरकार दस 15 उद्योगपतियों की ही सरकार हैं जिसका किसानों से कोई वास्ता नहीं है।

राहुल गांधी ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर लंबी चौड़ी बाते करने के अलावा कोई काम नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इन दोनों को किसानों और युवाओं को मूर्ख बनाने की महारत हासिल है।

आलू की सही कीमत नहीं मिल पाने से परेशान किसानों का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि किसानों को उचित मूल्य दिलाने मे प्रदेश सरकार पूरी तरह विफल है।

उन्होंने कहा कि अमेठी के साथ केन्द्र सरकार का सौतेला व्यवहार ज्यादा दिन तक चलने वाला नहीं है, उनकी सरकार बनने पर यहां फूड पार्क जरूर बनेगा।

जनसभा को संबोधित करने के बाद गांधी नगर पंचायत सलोन की बोर्ड बैठक में भी शामिल हुए। बैठक के दौरान 2011 की जनगणना के आधार पर बजट उपलब्ध कराये जाने पर गांधी ने कहा कि मौजूदा जनगणना के आधार पर बजट उपलब्ध कराने के बारे मे वे प्रदेश सरकार से बात करेगें।

इससे पहले लखनऊ से सलोन जाते समय मोहनलालगंज, निगोहा, बछरांवा हरचन्दपुर और रायबरेली शहर में राहुल गांधी को फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत हुआ। रायबरेली की सीमा चुरूवा पर स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर मे दर्शन भी किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here