BJP MLA Raja Singh boycott padmaavat
BJP MLA Raja Singh boycott padmaavat

BJP MLA Raja Singh boycott Padmaavat

सुप्रीम कोर्ट द्वारा गुरुवार (18 जनवरी) को संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ की 25 जनवरी को देश भर में रिलीज के लिए हरी झड़ी दिए जाने के बाद भी फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Download Our Android App Online Hindi News

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, हैदराबाद के भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक टी राजा सिंह ने पद्मावत के देश भर में रिलीज किए जाने के फैसले के खिलाफ बयान दिया है।

बीजेपी विधायक ने कहा कि आप जैसे मर्जी विरोध कर सकते हैं। अगर आप देशभक्त हैं तो फिल्म न देखें, एक बार उन्हें नुकसान होगा, तो अगली बार वे इतिहास और तथ्यों से छेड़छाड़ नहीं करेंगे। थिएटर जला दें या तोड़ें, ये आपके ऊपर है, लेकिन फिल्म न देखें।

साथ ही उन्होंने कहा कि राजपूत समुदाय और हिंदू समुदाय के प्रयासों के बाद फिल्म पर चार राज्यों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, लेकिन अदालत ने फिल्म जारी करने का आदेश दिया।

आगे बीजेपी विधायक ने कहा कि, निर्देशक ने फिल्म का नाम बदल कर ‘पद्मावती’ से ‘पद्मवत’ कर दिया है लेकिन स्क्रिप्ट नहीं बदली है। इसलिए मैं देशभक्तों को फिल्म का बहिष्कार करने का अनुरोध करता हूं।

BJP MLA Raja Singh boycott padmaavat

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार(18 जनवरी) को फिल्म प्रतिबंध पर अंतरिम रोक लगाते हुए कहा था कि कानून-व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी राज्य सरकारों की है। वहीं, दूसरी ओर फिल्म के रिलीज के विरोध में राजपूत महिलाओं ने 24 जनवरी को जौहर का ऐलान किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब तक 1800 महिलाओं ने रजिस्ट्रेशन करा चुकी है। ये सारी महिलाएं चित्तौड़गढ़ किले में फिल्म रिलीज होने पर जौहर करने की तैयारी कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here