VHP leader communal speech UP
VHP leader communal speech UP

यूपी के मुज़फ्फरनगर में  कस्बा बुढ़ाना में सीएम योगी आदित्यनाथ के संगठन हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश मंत्री नागेंद्र प्रताप तोमर का भड़काऊ भाषण सामने आया है ।  बता दें की कस्बा बुढ़ाना में  तिरंगा यात्रा को हजारों युवाओं ने बाइकों पर सवार होकर पूरे कस्बे में निकाला और फिर एक सभा कर यात्रा का समापन किया। यात्रा में मुख्य अतिथि बनकर आये हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश मंत्री नागेन्द्र तोमर ने जैसे ही माइक को संभाला और भड़काऊ भाषण शुरू कर दिया

नागेन्द्र ने  कहा कि जो मेरे युवा मित्र हैं वे लव जिहाद का जवाब देने के लिए मजबूती से तैयार हो जाएं। हमें टुकड़ों में आजादी मिली थी। पहले 14 अगस्त को पाकिस्तान बना था तब 15 अगस्त को हिंदुस्तान को आजादी मिली थी, हम अखंड भारत बनाएंगे। जो कुछ तथाकथित हिंदूवादी लोग हैं वो कहते हैं कि बहुत मुसलमान हैं, वे बेचारे कहा जायेंगे, इतनी बड़ी संख्या है। मैं उनसे कहता हूं कि अरे भाई हमारे यहां लड़कियां कम है उनके यहां लड़कियां ज्यादा हैं।

Download Our Android App Online Hindi News

नागेंद्र ने कहा कि ये सब हिन्दू शरणम गच्छामि होने के लिए तैयार बैठे हैं। जिस दिन तुम्हारे लठ में जान पैदा हो गयी उस दिन ये हिन्दू शरणम गच्छामि होने में भी देर नही लगाएंगे हमारे थे हमारे में ही मिल जाएंगे। अभी कुछ दिनों बाद खुशखबरी मिलने वाली है राम मंदिर का फैसला आपके पक्ष में आ रहा है।

उन्होंने कहा  कि प्रदेश में योगी जी की सरकार है, योगी जी हमारे संरक्षक है, हमें कानून अपने हाथ मे लेने की जरूरत नहीं है। ये जो पुलिस प्रशासन है ये हमारी नौकर है इसको हम जैसा चाहेंगे वैसा करेगी, हमें कुछ नहीं करना, हम इनसे करा लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here