Rahul Gandhi ka PM Modi par hamla
Rahul Gandhi ka PM Modi par hamla

Rahul Gandhi ka PM Modi par hamla

रविवार (18 फरवरी) को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में हुए 11,000 करोड़ से अधिक के घपले को लेकर केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है।

Download Our Android App Online Hindi News

राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम बच्चों से 2 घंटे तक बात करते हैं, लेकिन नीरव मोदी मामले पर 2 मिनट भी नहीं बोल रहे हैं। राहुल ने ट्वीट के जरिए पीएनबी घोटाले पर पीएम मोदी के अलावा वित्त मंत्री अरुण जेटली की चुप्पी पर भी सवाल खड़े किए हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट में कहा है कि, ‘पीएम मोदी बच्चों को परीक्षा पास करने का तरीका 2 घंटों तक बताते हैं, लेकिन 22,000 करोड़ रुपये के बैंकिंग घोटाले पर वह 2 मिनट भी नहीं बोलते हैं।’ राहुल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘मिस्टर जेटली भी छिपे हुए हैं। एक दोषी के तरह व्यवहार करना बंद करिए और मामले पर कुछ बोलिए।’ इस ट्वीट के साथ उन्होंने पीएम पर तंज कसते हुए हैशटैग #ModiRobsIndia भी दिया है।

Rahul Gandhi ka PM Modi par hamla

बता दें शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नई दिल्ली में बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी कर रहे बच्चों के साथ परीक्षा पर चर्चा की। इस दौरान पीएम ने परीक्षा के दौरान होने वाली चिंताओं को दूर करने के लिए छात्रों को टिप्स दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here