MP Minister maya singh threatens voters
MP Minister maya singh threatens voters

MP Minister maya singh threatens voters

मध्य प्रदेश उपचुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की शिवराज सरकार के मंत्रियों द्वारा मतदाताओं को धमकाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल, अब प्रदेश की शहरी विकास और आवास मंत्री माया सिंह द्वारा वोटरों को धमकी देने का मामला सामने आया है।

Download Our Android App Online Hindi News

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंगावली उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार करते हुए माया सिंह ने कहा, ‘जिन्होंने फूल को वोट दिया उनका सब ठीक है। आपने हाथ को वोट देने की गलती की। बीजेपी को वोट दीजिए सबको सब कुछ मिलेगा। अपना वोट खराब मत करना। जो अगर इस बार गलती करेंगे वो कुछ नहीं पाएंगे।’

MP Minister maya singh threatens voters

गौरतलब है कि पिछले दिनों शिवराज सिंह सरकार में एक और मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने भी चुनाव प्रचार के दौरान कोलारस के पडोरा गांव में अपनी सभा में मतदाताओं को घुड़की दी थी। इस हरकत के लिए चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी 20 फरवरी तक इस पर उनसे जवाब मांगा है।

शिवपुरी जिले के कोलारस और अशोकनगर जिले के मुंगावली विधानसभा सीट पर 24 फरवरी को उपचुनाव होना है। इन सीटों पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर है।

9 महीने बाद होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव से पहले यह उपचुनाव मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और उनकी सरकार के लिए नाक का सवाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here