BJP MLA abusing party membars

BJP MLA abusing party membars

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और विधायक आए दी विपक्ष के नेताओं पर विवादित बयान देते नज़र आते हैं, लेकिन अब पार्टी के पूर्व विधायक और नई दिल्ली म्यूनीसिपल कॉरपोरेशन (NDMC) के उपाध्यक्ष करन सिंह तंवर का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वे अपनी ही पार्टी के नेताओं को गालियां देते नज़र आ रहे हैं।

former BJP MLA
former BJP MLA
Download Our Android App Online Hindi News

बता दें कि दिल्ली कैंट से आम आदमी पार्टी(आप) के विधायक कमांडो सुरेन्द्र सिंह ने मंगलवार(6 मार्च) को एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने इस ट्वीट को दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO इंडिया) को भी टैग किया है।

जनता का रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, AAP नेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘बीजेपी के पूर्व विधायक और NDMC के उपाध्यक्ष करन सिंह तंवर अपनी ही पार्टी की महिला मेम्बर सांसद मिनाक्षी लेखी व पूर्व सांसद अनिता आर्य (जो दलित समाज से है) को गालियां देकर महिलाओं व दलित समाज का भी अपमान किया है।’ साथ ही उन्होंने लिखा कि, ‘बीजेपी को NDMC के उपाध्यक्ष पद से हटाना चाहिए, क्या बीजेपी मे अच्छे लोग नही है?’

BJP MLA abusing party membars

खबर के मुताबिक, AAP नेता द्वारा शेयर वीडियो में बीजेपी नेता करन सिंह तंवर कह रहे हैं कि, ‘जब तक एंटी नाम लेकर प्रचार नहीं करेंगे तब तक आपका भला नहीं होगा। सिर्फ मन में रखेंगे तो कुछ नहीं होगा फिर तो सब बराबर होंगे। मेरे पास पार्टी (बीजेपी) के बहुत से लोग आते हैं और काम भी करा कर ले जाते हैं और वहां कहेंगे कि NDMC का तो कोई भी नहीं है जी वहां कोई काम नहीं होता है वहां का तो बेड़ा गरक हुआ पड़ा है।’

जिसके बाद वो अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए कहते है कि, ‘अरे भाई जब तुम मेरे से काम कराते हो तो ये तो कहो कि एक तो कर रहा है और तीन **** काम नहीं कर रहें। जब सबकों ही आप लपेट दोगें तो फिर मैं भी क्यों करूं।’ बता दें कि इस बात पर वहाँ मौजूद लोग तालियाँ बजा रहे हैं और हंस रहे हैं।

हालांकि यह वीडियो कब और कहा का है जनता का रिपोर्टर और TheResistanceNews इसकी पुष्टि नहीं करता है।

देखे वायरल वीडियो-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here