Gujarat BJP Mantri Pradeep Singh Jadeja
Gujarat BJP Mantri Pradeep Singh Jadeja

Gujarat BJP Mantri Pradeep Singh Jadeja

गुजरात के सूचना और प्रसारण गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने EVM का एक जया मलतब समझाते हुए उसे ‘मोदी के लिए प्रत्येक वोट’ (Each vote for modi) बताया है।

Download Our Android App Online Hindi News

फर्स्टपोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, जडेजा का मानना है कि गुजरात की जनता ईवीएम के इस मतलब को जानती है और यही कारण है कि उन्होंने बीजेपी को वोट दिया। इस बीच जडेजा ने गुजरात के चुनाव आयोग और सूचना और प्रसारण विभाग की मतदाताओं के बीच जागरूकता फैलाने के लिए तारीफ भी की।

रिपोर्ट के मुताबिक, दरअसल, प्रदीप सिंह जडेजा सोमवार को विधानसभा में सूचना और प्रसारण विभाग की 126 करोड़ रुपए की बजटीय मांगों को लेकर बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब तमाम लोग देश विदेशों में गुजरात को बदनाम करन में लगा है, तब सूचना विभाग सारी राजनीति के खिलाफ विकास का संदेश फैला रहा है।

Gujarat BJP Mantri Pradeep Singh Jadeja

उन्होंने कहा कि गुजरात देश का नंबर राज्य बन गया है लेकिन इसमें सूचना एवं प्रसारण विभाग का अहम् प्रयास है। जडेजा ने आगे कहा कि यह कलयुग है और कलयुग में यह अच्छा नहीं है लेकिन अच्छा काम करना और उसे जनता को दिखाना उतना ही महत्वपूर्ण है।

वहीं, जडेजा ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कांग्रेस के नेता केवल मंदिरों में तस्वीरें खिचवाने के लिए मंदिरों में जाते हैं। उन्होंने कहा कि जनता ने बीजेपी और कांग्रेस को पहचान लिया है, यही कारण कि वो पिछले 22 सालों से बीजेपी को सत्ता में ला रही है।

बता दें कि गुजरात की 4 राज्यसभा सीट के लिए अभी बीजेपी और कांग्रेस दोनों अपने हाथ पैर मार रहीं हैं जिसमें दोनों ही दलों ने अपने तीन-तीन उम्मीदवार राजयसभा के लिए मैदान में उतारे हैं। 12 मार्च को राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने की अंतिम तिथि थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here