Terrorist attack BJP leader
Terrorist attack BJP leader

Terrorist attack BJP leader

गुरुवार(15 मार्च) को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के नेता अनवर खान पर हमला कर दिया, हालांकि इस हमले में वे बाल बाल बच गए हैं।

Download Our Android App Online Hindi News

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने गुरुवार को बीजेपी नेता अनवर खान पर हमले का प्रयास किया, जिसे सुरक्षाकर्मियों ने नाकाम कर दिया। इस हमले में वह बाल-बाल बच गए। उनकी सुरक्षा में तैनात पर्सनल सिक्यॉरिटी अफसर घायल हो गया। आतंकियों ने खान पर यह हमला श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके खानमोह के बलहमा में किया।

Terrorist attack BJP leader

सीनियर पुलिस अफसर के मुताबिक, दो निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ जा रहे अनवर खान पर आतंकियों ने उस वक्त हमला बोल दिया, जब वह बलहमा में अराश मेडिकल कॉलेज के पास से गुजर रहे थे। आतंकियों ने खान की सुरक्षा में तैनात कर्मियों से उनकी सर्विस राइफल्स को छीनने का प्रयास किया। हालांकि गार्ड्स ने करारा जवाब दिया और आतंकी हमले को नाकाम कर दिया। दोनों तरफ से हुई फायरिंग के दौरान आतंकी भागने में कामयाब रहे। इस हमले में एक सुरक्षा अधिकारी घायल हो गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, सेना, सीआरपीएफ और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने संयुक्त अभियान चलाते हुए इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाशी का अभियान शुरू किया है। इस हमले को लेकर राज्य पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here