BJP MP Manohar Untwal controversial statement
BJP MP Manohar Untwal controversial statement

BJP MP Manohar Untwal controversial statement

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद मनोहर ऊंटवाल का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कहा कि, ‘जो हमारे मुख्यमंत्री को अपमानित करेगा उसे हम दुनिया से गायब कर देंगे।’ बता दें कि, हाल ही में BJP सांसद ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की पत्नी पर बेहद शर्मनाक टिप्पणी करते हुए उन्हें आइटम गर्ल बताया था।

Download Our Android App Online Hindi News

न्यूज़ 18 हिंदी के हवाले से जनता का रिपोर्टर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल ने यह बयान किसान सम्मान यात्रा कार्यक्रम के दौरान कहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार शाम को जिले के पोलायकलां में किसान सम्मान यात्रा कार्यक्रम का आयोजन हुआ था, इस कार्यक्रम में मनोहर ऊंटवाल भी शामिल हुए थे।

BJP MP Manohar Untwal controversial statement

सांसद मनोहर ऊंटवाल ने अपने भाषण के दौरान कहा कि, ‘हम पीछे हटने वाले नहीं है.. जो हमारे प्रधानमंत्री का अपमान करेंगा हम उसे यहां रखेंगे (पैर के पास)… हमारे प्रधानमंत्री को जो अपमानित करेगा उसे घरती से उठा देंगे..’ साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘हमारे मुख्यमंत्री को जो अपमानित करेगा उसे तो दुनिया से ही गायब कर देंगे।’

उनके इस बयान के बाद वहां पर मौजूद लोग जोर-जोर से हसने लगते है। बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि, मनोहर ऊंटवाल ने विवादित बयान दिया हो वो इससे पहले भी अपने विवादित बयान को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रह चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here