Shatrughan Sinha support DCW Chief Swati Maliwal
Shatrughan Sinha support DCW Chief Swati Maliwal

Shatrughan Sinha support DCW Chief Swati Maliwal

देश में बलात्कार विरोधी कठोर कानूनों की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठी दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू ) की प्रमुख स्वाति मालीवाल को बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा का समर्थन मिला है। बता दें कि इससे पहले दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा भी स्वाति मलिवाल से मिलकर उनकी हौसला अफजाई की।

Download Our Android App Online Hindi News

फर्स्टपोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार (17 अप्रैल) को दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू ) की प्रमुख स्वाति मालीवाल की भूख हड़ताल का पांचवा दिन रहा। इससे पहले बुधवार को बीजेपी के दोनों बागी नेताओं ने बारी-बारी से पहुंचकर उनका साथ दिया। इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ‘मैं अपने छोटे भाई जैसे अरविंद केजरीवाल के बयान से सहमत हूं। ऐसे मामले में टाइम बाउंड में जांच पूरी हो, निश्चित समय पर कोर्ट फैसला सुनाए और दोषी को मौत की सजा हो और यह फैसला छह महीने के अंदर पूरा किया जाए।

Shatrughan Sinha support DCW Chief Swati Maliwal

रिपोर्ट के मुताबिक,  सिन्हा ने कहा कि स्वाति ने इस आवाज को दिल्ली से लेकर पूरे देश तक पहुंचा दिया है. पार्टी की बात नहीं है, मैं एक जागरूक पिता होने के नाते यहां पर आया हूं। स्वाति की मांग कामयाब हो। महिला की सुरक्षा के लिए कानून बने। वहीं, समर्थन मिलने पर स्वाति ने कहा कि आपके आने से हमारा पांच हजार गुना मनोबल बढ़ गया है। हालांकि यहां सिन्हा ने मालीवाल को हॉस्पीटल जाने की सलाह दी। स्वाति के इस आंदोलन में महिला संत से लेकर महिलाओं के लिए काम करने वाली संस्था भी पहुंची है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here