Hardik Patel attacks Shivraj government
Hardik Patel attacks Shivraj government

Hardik Patel attacks Shivraj government

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मध्य प्रदेश के जबलपुर में उनकी कार पर हुए हमले को लेकर राज्य की शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है।

Download Our Android App Online Hindi News

न्यूज वेबसाइट बोलता यूपी.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक ने कहा कि मामा शिवराज के चेलों ने जबलपुर में उनकी गाड़ी पर अंडे बरसाए, जबकि उन्हें मालूम है कि हार्दिक अंडों से नहीं रुकने वाला। अगर रोकना है तो गोली चलाओ।

हार्दिक ने ट्वीट कर लिखा, “मप्र के जबलपुर में मामा शिवराज के चेलों ने हमारा स्वागत अंडे से किया, आज जबलपुर से पनागर जाते वक़्त आगाचोक पर मेरी गाड़ी पर जमकर अंडे बरसाए और नामर्दों की तरह भागकर चले गए, अरे मामा शिवराज अंडे से यह हार्दिक नहीं रुकने वाला, बंदूक़ की गोली चलाओ! जब तक रक्त है मुझमें लड़ाई जारी है”।

Hardik Patel attacks Shivraj government

रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक पटेल जबलपुर के पनागर में होने वाले सम्मलेन में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार पर हमला हुआ और उनपर अंडे बरसाए गए। बताया जा रहा है कि यह हमला बीजेपी कार्यालय के पास हुआ।

बता दें कि मध्य प्रदेश में हो रहे ‘गांव बंद’ आंदोलन के बीच गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल तीन दिवसीय यात्रा पर जबलपुर पहुंचे हैं। जबलपुर में हार्दिक पटेल रैली करने वाले थे, हालांकि उन्हें प्रशासन रैली करने की अनुमति नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here