Man enters in bank with petrol
Man enters in bank with petrol

Man enters in bank with petrol

2014 लोकसभा चुनाव में किए गए वादे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। अब लोग इन वादों के पूरा ना होने पर बैंकों पर हमले तक कर रहे हैं। यह अपने आप में हैरान करने वाली बात है कि पीएम मोदी द्वारा लोगों को 15 लाख ना दे पाने पर लोग बैंकों पर हमले कर रहे हैं। यूपी के बहराइच से ऐसा ही मामला सामने आ रहा है।

Download Our Android App Online Hindi News

दरअसल, बहराइच जिले के जरवल स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा में एक युवक 7 लीटर पेट्रोल लेकर घुस गया। बैंक में घुस कर युवक कहने लगा कि “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 15 लाख रुपए देने को कहा था।

लेकिन अभी तक पैसे नहीं मिले। पैसे नहीं मिले अब मैं बैंक को आग लगा दूंगा, कहकर पेट्रोल बैंक ने उड़ेल दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए बैंककर्मियों ने युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया।”

Man enters in bank with petrol

बता दें कि, 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए वादे के मुताबिक प्रत्येक नागरिक के बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा कराए जाएंगे। मोदी के इस वादे को लेकर विपक्ष सरकार पर निशाना तो साध ही रहा था। लेकिन अब देश में बढ़ती बेरोजगारी के कारण निराश युवक इस तरह के कदम उठा रहे हैं।

खुद प्रधानमंत्री मोदी 15 लाख देने का वादा करके भूल चुके हैं। तमाम RTI तक डालने पर पीएमओ इस संबंध में कोई भी जानकारी देने से इनकार करता रहा है, और 15 लाख का कब आएंगे यह सवाल अब भी अनसुलझा ही रह गया है। क्या 15 लाख देने का वादा सच में एक जुमला था?

Source:http://boltaup.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here